तो इस दिन आ रही है कपिल शर्मा की 'फिरंगी'
तो इस दिन आ रही है कपिल शर्मा की 'फिरंगी'
Share:

काफी समय से विवादों के घेरे में चल रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए अब एक अच्छी खबर है. दरअसल जल्द ही कपिल की फिल्म रिलीज़ होने वाली है. वैसे तो कपिल के फैंस ने उन्हें इतने समय में बहुत मिस किया था. लेकिन अब कपिल की फिल्म के पोस्टर को देखकर तो उनके फैंस को बहुत राहत मिली होगी. डायरेक्टर राजीव ढींगरा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'फिरंगी' 10 नवंबर को रिलीज होगी. और फिल्म का पोस्टर देखकर भी फैंस को कुछ तो ख़ुशी मिली ही होगी.

ब्रेक के बाद फिर से कपिल फैंस को हँसाने के लिए तैयार है. कपिल के साथ फिल्म में एक्ट्रेस इशिता दत्त नजर आएंगी. इशिता के पोस्टर पर कपिल की गर्लफ्रेंड और इशिता ने ट्वीट भी किया है. फिल्म में एक छोटे शहर की लड़की को दिखाया गया है जिसे एक एनआरआई लड़के से प्यार हो जाता है. अक्सर अपने शो में कपिल फिरंगी का प्रमोशन करते हुए नजर आते रहते थे. इतना ही नहीं कपिल तो ट्विटर पर अपने फैंस के साथ चैट करते हुए भी नजर आते रहते है.

साथ ही अपनी फिल्म में कपिल ने कुछ गाने भी गाए है. इतना ही नहीं कपिल अपनी फिल्म के प्रोड्यूसर भी है. कपिल की फिल्म फिरंगी की शूटिंग पंजाब और राजस्‍थान में हुई है. यह कपिल की दूसरी फिल्म है इसके पहले कपिल फिल्म 'किस किस को प्यार करू' में अपनी एक्टिंग का जलवा लोगो को दिखा चुके है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मिल ही गई केबीसी-9 को पहली करोड़पति कंटेस्टेंट...

सचिन तेंदुलकर की बेटी इस उद्योगपति के बेटे को कर रही है डेट...

महाभारत के कृष्णा बनना चाहते है आमिर खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -