महाभारत के कृष्णा बनना चाहते है आमिर खान
महाभारत के कृष्णा बनना चाहते है आमिर खान
Share:

कुछ दिनों पहले सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने माना था कि महाभारत बनाना उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है. और अब आमिर खान भी महाभारत पर फिल्म बनाना चाहते है. इस बात पर आमिर ने कहा कि, "महाभारत बनाना मेरा सबसे बड़ा सपना है लेकिन मुझे इस प्रोजेक्ट को शुरू करने में डर लग रहा है क्योंकि इसमें मेरी जिंदगी के 15-20 साल चले जाएंगे." आमिर ने यह भी कहा कि, "मेरा महाभारत में सबसे पसंदीदा कैरेक्टर कर्ण है लेकिन अपनी शारीरिक बनावट की वजह से मैं यह किरदार नही निभा पाऊंगा.मुझे लगता है कि मैं महाभारत में कृष्ण का किरदार निभाऊंगा. "

वही बाहुबली के निर्माता 'एस.एस.राजामौली' ने उन सभी खबरों को ख़ारिज कर दिया है जिसमे यह कहा गया कहा गया था कि वह महाभारत पर फिल्म बना रहे है. इस मामले में राजमौली का कहना है कि वह इस तरह के किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहे हैं और फिलहाल छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं.राजमौली ने यह भी कहा कि, "मैं महाभारत नहीं बना रहा. मैंने सिर्फ इतना कहा था कि मेरा सपना महाभारत बनाना है लेकिन अभी इस पर काम शुरू करने में लंबा समय पड़ा है." साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, "मैंने अभी इस पर काम करना शुरू नहीं किया है. मैंने फिलहाल काम से दूरी बना रखी है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सोहा और कुणाल के घर आई नन्ही परी....

आमिर खान ने शेयर किया 'दंगल' से 'सीक्रेट सुपरस्टार' तक का सफर

ईशा शर्वाणि के 33वें जन्मदिन पर देखिये उनकी कुछ खास तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -