मिल ही गई केबीसी-9 को पहली करोड़पति कंटेस्टेंट...

सोनी टीवी के सबसे चर्चित और लोकप्रिय टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति-9' जब से टेलीकास्ट होना शुरू हुआ है तब से ही चैनल की टीआरपी टॉप पर पहुंच गयी है. इस वक़्त केबीसी का नौवा सीजन चल रहा है और अब तक शो की फैन फॉलोविंग कम नहीं हुई है. पिछली बार हरियाणा के रहने वाले वीरेश चौधरी करोड़पति बनने से चूक गए थे लेकिन इस बार शो को पहला करोड़पति कंटेस्टेंट मिल गया है. जी हैं... जमशेदपुर से आईं कंटेस्टेंट अनामिका मजुमदार ने 1 करोड़ रुपए जीत लिए है. अनामिका बहुत ही टैलेंट लड़की है और उन्हें अपने टैलेंट पर भी पूरा भरोसा था लेकिन 7 करोड़ के प्रश्न पर पहुंचकर अनामिका थोड़ी कंफ्यूज हो गईं. इसलिए अनामिका ने 1 करोड़ रूपए जीतकर ही गेम क्विट कर लिया.

वैसे शो को इस सीजन का पहला करोड़पति खिलाडी तो मिल ही गया है. जमशेदपुर की रहने वाली अनामिका शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं. अनामिका एक सोशल वर्कर भी है. अनामिका एक एनजीओ चलती है जिसका नाम 'फेथ फॉर इंडिया' है. अनामिका इस बड़ी इनामी राशि को अपने एनजीओ पर खर्च करेंगी. आपको बता दे इससे पहले वीरेश चौधरी ने 50 लाख रूपए जीते थे. वैसे अब जल्द ही केबीसी में बैडमिंटन स्टार 'पीवी सिंधु' भी खेलती हुई नजर आएँगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सचिन तेंदुलकर की बेटी इस उद्योगपति के बेटे को कर रही है डेट...

LA में कर रही हैं बॉलीवुड की देसी गर्ल एन्जॉय, शेयर की स्विमिंग हॉट फोटोज

Movie Review : 'जुड़वाँ-2' है एक सेंसलेस कॉमेडी फिल्म

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -