सचिन तेंदुलकर की बेटी इस उद्योगपति के बेटे को कर रही है डेट...
सचिन तेंदुलकर की बेटी इस उद्योगपति के बेटे को कर रही है डेट...
Share:

क्रिकेट जगत के देवता यानी 'सचिन तेंदुलकर' और उद्योग जगत के देवता यानी 'मुकेश अम्बानी' के बच्चे इन दिनों साथ में घूमते हुए नजर आ रहे है. हम बात कर रहे है सारा तेंदुलकर और अनंत अम्बानी की. इन दिनों यह दोनों खूब चर्चा में बने हुए है. कुछ समय पहले तो ऐसा सुनने में भी आया था कि सारा जल्द ही फिल्मो में भी आ सकती है. वैसे तो सारा बहुत ही खूबसूरत है लेकिन इन दिनों उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी लवलाइफ के भी खूब चर्चे हो रहे है.

खबरों की माने तो सुनने में आया है कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी इन दिनों एक दूसरे को डेट रहे है. जी हाँ... इस जोड़ी की चर्चा जोरो-शोरो से चल रही है. कई बार अनंत और सारा को पार्टीज में और साथ घूमते हुए देखा गया है. और यह दोनों कई जगह पर साथ में स्पॉट भी हुए है. हालाँकि इन सभी बातो में कितनी सच्चाई है यह तो कुछ दिनों में पता चल ही जायेगा. वैसे अगर तेंदुलकर और अम्बानी फैमिली की बात की जाए तो इन दोनों ही परिवार का रिश्ता सालो पुराना है. सभी पार्टीज और त्योहारों के मौके पर सचिन और मुकेश अम्बानी एक दूसरे से अक्सर मिलते रहते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महाभारत के कृष्णा बनना चाहते है आमिर खान

नवरात्री के मौके पर कृति सैनन और गोविंदा ने किया डांस, वायरल हो रहा वीडियो

टर्मिनेटर 6: 26 जुलाई 2019 में रिलीज होगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -