नोरा फतेही के साथ कपिल शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, सामने आया शानदार प्रोमो

नोरा फतेही के साथ कपिल शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, सामने आया शानदार प्रोमो
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन के संबंध में कई बार कपिल शर्मा के शो में आ चुके हैं। उनके आने से शो में एक अलग ही रौनक आ जाती है। अक्षय स्वयं भी हाजिरजवाब हैं तो कपिल की भी वह क्लास लगा देते हैं। सामान्य रूप से कपिल के ह्यूमर के आगे बड़े-बड़े स्टार्स की बोलती बंद हो जाती हैं मगर अक्षय तो हमेशा उन पर भारी पड़ते हैं। आगामी वीकेंड पर अक्षय एक बार फिर से कपिल के शो में दस्तक देंगे। 

वही अक्षय के साथ मौनी रॉय, दिशा पाटनी, सोनम बाजवा एवं नोरा फतेही भी इस सप्ताह शो में नजर आएंगी। सभी डांस करते हुए स्टेज पर पहुंचते हैं। इसी बीच कपिल बोलते हैं, 'गर्ल्स दिल से आपका स्वागत है।' तभी अक्षय बीच में उन्हें टोकते हुए बोलते हैं, 'कहता है दिल से स्वागत है मेरा क्या घुटने से करेगा।' सभी लोग सोफे पर बैठते हैं। कपिल नोरा से फ्लर्ट करते हुए बोलते हैं, 'नोरा हमारा पुराने जन्म का रिश्ता है, हमने सेम मैचिंग पहना है।' तब अक्षय फिर से कमेंट करते हैं, 'बड़ा मैचिंग हो रहा है, स्वयं इंद्रधनुष बनके आ गया है।' इतना सुनते ही सभी ठहाके लगाने लगते हैं। 

दरअसल कपिल के सेट पर आए ये सभी लोग अगले महीने नॉर्थ अमेरिका टूर पर जाएंगे जहां वो परफॉर्म करेंगे। शो का एक अन्य प्रोमो भी सामने आया जिसमें द ग्रेट खली, अली बुधवानी, महावीर फोगाट, रितु फोगाट एवं सुनील शेट्टी पहुंचेंगे। वो MMA रियलिटी सीरीज Kumite 1 Warrior Hunt को प्रमोट करेंगे। खली जब आते हैं तो उनकी हाइट के हिसाब से दरवाजा छोटा होता है तब कपिल ने कहा कि उन्हें झुककर आना पड़ेगा। इसके अतिरिक्त आगे सुनील शेट्टी अपनी फिल्म 'धड़कन' का डायलॉग खली को सिखाते हैं। 

आदिल को छोड़कर राखी सावंत को किसने किया KISS? वायरल हुआ VIDEO

'जेल में बहुत बड़े बड़े डॉन से मिला हूं...', राखी सावंत को आदिल ने दी अदालत में धमकी

एक शर्त के कारण राजपाल यादव के हाथ से चला गया 'जेठालाल' का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -