आदिल को छोड़कर राखी सावंत को किसने किया KISS? वायरल हुआ VIDEO

आदिल को छोड़कर राखी सावंत को किसने किया KISS? वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड की मशहूर हसीनाएं राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा की लड़ाई किसी से भी छिपी नहीं है। वर्ष 2022 में राखी सावंत और शर्लिन ने एक दूसरे के खिलाफ खूब जहर उगला था। राखी सावंत के रिलेशनशिप एवं बॉयफ्रेंड बदलने की आदत को लेकर भी शर्लिन चोपड़ा ने बहुत भला बुरा बोला था। आलम ये था कि दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस तक करवा दिया था।

शर्लिन चोपड़ा ने जहां साजिद खान पर कई गंभीर इल्जाम लगाए थे तथा निरंतर अपनी लड़ाई लड़ रही थीं। वहीं राखी सावंत साजिद खान का समर्थन कर रही थीं। दोनों एक दूसरे के खिलाफ खड़ी थीं। शर्लिन ने तो ये भी बोला था कि राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड्स को चूसकर भी कंगाल कर देती हैं। इतने सारे लड़ाई झगड़ों को बीच अब दोनों में भरत मिलाप हो गया है।

राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी के ऊपर घरेलू हिंसा एवं मारपीट के आरोप लगाए हैं। राखी सावंत की जिंदगी के इस दुखद मोड़ में शर्लिन चोपड़ा उनका साथ दे रही हैं। हाल ही में राखी ने बयान दिया कि शर्लिन चोपड़ा उनके इस कठिन वक़्त में उनका साथ दे रही हैं। वो उनका हौंसला बढ़ा रही हैं जिससे वो आदिल के विरुद्ध जारी ये जंग जीत सकें। शर्लिन को राखी ने सबके आगे थैंक यू भी बोला था। राखी और शर्लिन की दोस्ती का एक और वीडियो सामने आया है जहां शर्लिन राखी का गाल चूमती हुई दिखाई दे रही हैं। शर्लिन राखी के ऊपर प्यार बरसाते हुए बोलती हैं कि ये दोस्ती का चुम्मा है। राखी सावंत भी बोलती हैं कि ये प्यार का चुम्मा दोस्ती का चुम्मा है वहीं शर्लिन बोलती हैं कि मैंने राखी सावंत की पप्पी ली। अब इस प्यार को कोई क्या ही नाम देगा।

एक शर्त के कारण राजपाल यादव के हाथ से चला गया 'जेठालाल' का किरदार

इंटरनेट पर छाया रुबीना का बंजारन लुक, फैंस ने लुटाया प्यार

मिनी स्कर्ट पहन निया शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर फैंस के भी उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -