एक शर्त के कारण राजपाल यादव के हाथ से चला गया 'जेठालाल' का किरदार
एक शर्त के कारण राजपाल यादव के हाथ से चला गया 'जेठालाल' का किरदार
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वर्ष 2008 से प्रसारित हो रहा है तथा आज भी दर्शकों द्वारा जमकर पसंद किया जाता है। इस टेलीविज़न सीरियल में ‘जेठालाल’ बने दिलीप जोशी (Dilip Joshi), बापूजी बने अमित भट्ट (Amit Bhatt) और बबिता जी बनीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) आदि मुख्य किरदार में दिखी देते हैं। 

वहीं, दया बेन बनीं दिशा वकानी की भी शानदार फैन फॉलोविंग है। हालांकि, दिशा वकानी वर्ष 2017 से मैटरनिटी लीव पर जाने के बाद से इस सीरियल का हिस्सा नहीं हैं। बहरहाल, आज हम आपको इस टेलीविज़न सीरियल से जुड़ा एक मजेदार फैक्ट बताने वाले हैं जो एक्टर दिलीप जोशी से जुड़ा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं की पहली पसंद दिलीप जोशी नहीं बल्कि राजपाल यादव थे। 

राजपाल को सीरियल के निर्माताओं ने अप्रोच भी किया था मगर बात नहीं बन पाई थी। असल में राजपाल यादव केवल वही किरदार करना चाहते थे जो खास तौर पर उनके लिए और उनको ध्यान में रखकर लिखा गया हो। बहरहाल, राजपाल यादव के ना बोलने के बाद जेठालाल की भूमिका दिलीप जोशी को ऑफर की गई थी एवं इस किरदार को निभाकर वे आज घर घर में मशहूर हो चुके हैं। ऐसे में राजपाल यादव से एक इंटरव्यू में ये भी पूछा गया था कि क्या उन्हें ये किरदार ठुकराने का अफसोस होता है तो उन्होंने कहा था-नहीं मुझे कोई पछतावा नहीं है। 

इंटरनेट पर छाया रुबीना का बंजारन लुक, फैंस ने लुटाया प्यार

मिनी स्कर्ट पहन निया शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर फैंस के भी उड़े होश

साड़ी पहन तेजस्वी प्रकाश ने लगाई आग, फैंस का नजरें हटाना हुआ मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -