'जेल में बहुत बड़े बड़े डॉन से मिला हूं...', राखी सावंत को आदिल ने दी अदालत में धमकी

'जेल में बहुत बड़े बड़े डॉन से मिला हूं...', राखी सावंत को आदिल ने दी अदालत में धमकी
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर अपने विवादित झगड़ों को लेकर खबरों में बनी रहीं। राखी का अब अपने पति आदिल दुर्रानी से झगड़ा हो गया है। बता दे कि आदिल दो सप्ताह से अधिक समय से न्यायिक हिरासत में है। अब आदिल ने उसे अदालत में धमकी दी।

राखी सावंत ने खुलासा किया, “आज मैंने उनको कोर्ट में देखा। मुझे रवैया दिखा रहे थे। कहते हैं कि 'जेल में बहुत बड़े बड़े डॉन से मिला हूं। सोचो आप को क्या करना है।” उन्होंने कहा, "वरना हमें देने दे धमकी। क्या करेगा वो। जिन से मिला है, वो भी तो अंदर ही है।" उसने यह भी खुलासा किया कि आदिल ने उसे धमकी दी और उससे कहा, "मेन जेल गया आर्थर रोड, इतना गंदा जेल। वहां पर मैंने बर्तन मांजे, लोगों के लिए चाय बनाई। लोगों के पार दबाए। इससे बुरा मेरे साथ क्या हो सकता है। लेकिन मैं आऊंगा फिर तुम्हारा क्या होगा।"

राखी ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह प्रेग्नेंट हैं। उसने कहा, “बिग बॉस में जाने से पहले मेरा एक ऑपरेशन हुआ था। मुझे उन्हें मना किया था बताने के लिए झूठ लेकिन अब बता रही हूं, मेरा ऑपरेशन हुआ था इतना बड़ा जिसे बाद डॉक्टर शिंदे ने इनको बोला था कि ऑपरेशन के 3 महीने तक आप कुछ कर नहीं सकते हैं लेकिन वो 10 दिन भी रुक नहीं पाए...हमारे बीच वो सब हुआ। वही राखी के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान रहा गया था।

एक शर्त के कारण राजपाल यादव के हाथ से चला गया 'जेठालाल' का किरदार

इंटरनेट पर छाया रुबीना का बंजारन लुक, फैंस ने लुटाया प्यार

मिनी स्कर्ट पहन निया शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर फैंस के भी उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -