कभी कपिल को भूल चुकी थी दुनिया, विवादों से रहा है गहरा नाता
कभी कपिल को भूल चुकी थी दुनिया, विवादों से रहा है गहरा नाता
Share:

भारत के नबंर वन कॉमेडियन कहे जाने वाले और कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' से पहचान रखने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके हैं. ऐसे में आज कपिल अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. कपिल ने अपने जीवन में वह उतार चढ़ाव देखे हैं जो शायद ही किसी ने देखे होंगे. कपिल ने दो फिल्में करने के बाद टेलीविजन पर वापसी की लेकिन फिर फ्लॉप हुए और वापस चले गए और फिर एक साल बाद लौटकर आए और हिट हो गए. अपनी कॉमेडी और हंसी-गुल्लों से सबका दिल जीतने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा को एक समय था जब लोग भूल चुके थे.

बीते समय उनकी हालत बहुत बुरी हो गई थी और वह विवादों से घिरते गए थे. कपिल के रिश्ते सिंगर मोनाली ठाकुर और तनीषा मुखर्जी से भी बिगड़ गए थे और इस हादसे के बाद उन्होंने एक ट्वीट भी किया कि ' मैं गिर गया, मैं उठा, मैंने गलती की, मैं जीता हूं, मैं सीखता हूं, मुझे दुख हुआ, मैं जिंदा हूं, मैं इंसान हूं, मैं संपूर्ण नहीं हूं और मैं घन्यवाद करता हूं।' आप सभी को बता दें कि कपिल अपने शो में लोगों के साथ अच्छा बर्ताव ना करने के कारण भी विवादों में रहे हैं. एक बार कपिल ने अपने शो में नर्सों के लेकर विवादित बातें बोली थी और उनपर कटाक्ष किया था और इसी के कारण कपिल का नर्सों, यूनिवर्सिटी और कई अस्पतालों ने इसका विरोध किया था. वहीं उसके बाद भी कपिल और विवादों का सिलसिला यहीं नहीं रुका.

एक बार जब द कपिल शर्मा शो दो साल के गेप के बाद फिर से मनोरंजित करने आया था तब कपिल ने शो के लिए चैनल ले ज्यादा पैसों की मांग कर कॉन्ट्रेक्ट के कुछ नियमों के खिलाफ गए थे और इसके बाद कपिल ने ये बयान दिया कि किसी दूसरे शो को करने की वजह से वे पॉपुलर कॉमेडी को कर नहीं पाए. जी हाँ, इस तरह कपिल विवादों से घिरे रहे लेकिन आज उनका मुकाम फिर से बुलंदियों को छू रहा है.

इस दिन कपिल के शो में वापसी करेंगे सिद्धू, हुआ खुलासा

अमिताभ बच्चन को पड़ा इस एक्ट्रेस से थप्पड़...

वहीदा रहमान का बड़ा खुलासा, मुस्लिम होने पर गुरु ने नहीं सिखाया था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -