गन थामें नजर आई कपिल शर्मा की को-स्टार
गन थामें नजर आई कपिल शर्मा की को-स्टार
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और हास्य कलाकार सुगंधा मिश्रा इन दिनों अपने तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में सुगंधा मिश्रा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सुगंधा गन थामें नजर आ रही हैं जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वहीं उनकी स्माइल उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रही हैं. बता दे कि सुगंधा मिश्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में रहती हैं.

सुगंधा मिश्रा की कॉमेडी से तो आप वाकिफ होंगे ही वह एक अच्छी कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक अच्छी गायक कलाकार भी हैं. सुगंधा अपनी सुरीली आवाज के साथ-साथ लोगों की मिमिक्री और अपने शानदार अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं. वह कई शो भी होस्ट कर चुकी हैं. अब हाल ही में सुगंधा ने कॉमेडियन कपिल शर्मा पर हुए विवाद को लेकर भी चुप्पी तोड़ी हैं.

उन्होंने कहा कि "जब हम लोग शो में साथ काम करते थे तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं था. यह सब फिल्म 'फिरंगी' के दौरान शुरू हुआ. मुझे लगता है तभी से उनमें बदलाव आना शुरू हो गया. उनकी नई टीम हम लोगों को अलग करना चाहती थी शायद टीम को ही बदलना चाहती थी." बता दे कि सुगंधा मिश्रा टीवी दुनिया में अपनी एक खास पहचान रखती हैं. सुगंधा कई बार मिमिक्री को लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं. इन दिनों वह सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे के नए शो में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़े

विवादों के बीच अब कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

कपिल का शो छोड़ने की बात पर नेहा पेंडसे ने तोड़ी चुप्पी

इस टीवी अभिनेत्री को उसके को-स्टार की पत्नी ने जड़ा जोरदार थप्पड़

अब वे कपिल नहीं रहे जिन्हें मैं जानती थी- सुगंधा मिश्रा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -