अब वे कपिल नहीं रहे जिन्हें मैं जानती थी- सुगंधा मिश्रा
अब वे कपिल नहीं रहे जिन्हें मैं जानती थी- सुगंधा मिश्रा
Share:

दुनिया को हँसाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों काफी मुश्किलों का सामना कर रहे है. गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने अपनी एक्स मैनेजर और एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस, प्रीति की बहन नीति सिमोस और एक पत्रकार के खिलाफ मानसिक रुप से प्रताड़ित करने के मामले में शिकायत दर्ज की है. वहीं पत्रकार के बेटी को लेकर भी कपिल ने अपशब्दे कहे है जिसके चलते वह काफी चर्चा का विषय बने हुए है. हालाँकि दुख की इस घड़ी में कपिल को कई टीवी सेलेब्स का सपोर्ट मिला है. अब इसी बीच कपिल की को-एक्टर रहीं और मशहूर कलाकार सुगंधा मिश्रा ने कपिल को लेकर बयान दिया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुगंधा ने अपने बयान में कहा कि, "मैं कपिल को 12 साल से जानती हूं. वे कॉलेज में मेरे सीनियर थे. लोग मुझसे अब भी कपिल के बारे में पूछते हैं तो मैं गर्व से कहती हूं कि वे अभी भी बिल्कुल वैसे ही हैं. सबकी चिंता और मदद करने वाले. वही मुझे मुंबई लेकर आए थे. मेरे पैरेंट्स को मुझे मुंबई भेजने के लिए राजी किया. "

इसके अलावा सुगंधा ने कहा कि, "लेकिन अब वे वो कपिल नहीं रहे जिन्हें मैं जानती थी. इन दिनों वो जिस भी चीज का चयन कर रहे हैं वे उन्हें गिरा रही हैं. शायद अचानक ही स्टारडम और सक्सेस मिलने से उन्होंने खुद पर काबू खो दिया है. खासतौर पर अपनी मौजूदा टीम पर." गौरतलब है कि सुगंधा कपिल के साथ कई शोज का हिस्सा रह चुकी है उन्होंने कपिल के साथ काफी लम्बे समय तक काम किया है. वहीं कपिल को लेकर उनके फैंस का कहना है कि वह जल्द इस मुसीबत के दौर से निकल आये और वापस हसंते, खिलखिलाते कपिल शर्मा लौट आये.

ये भी पढ़े

अपने पहले प्यार के बारे में खुलकर बोली सपना चौधरी

फिर भाभी जी बनी नजर आई शिल्पा शिंदे, वीडियो हुआ वायरल

निया शर्मा जैसा रंगीन मेकअप कोई नहीं कर सकता

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में चमकने को तैयार हैं ये सितारे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -