कपिल का शो छोड़ने की बात पर नेहा पेंडसे ने तोड़ी चुप्पी
कपिल का शो छोड़ने की बात पर नेहा पेंडसे ने तोड़ी चुप्पी
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों काफी मुसीबतों में चल रहे हैं. एक-एक करके सभी कलाकार कपिल का साथ छोड़ रहे हैं. ऐसी ही एक खबर आई थी जिसमें सुनने में आया था कि कपिल शर्मा के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' में होस्ट के रूप में नजर आने वाली अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने भी शो छोड़ दिया हैं. इस खबर पर अब एक्ट्रेस ने अपनी सफाई पेश की है.

एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने कहा कि "मैंने 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' नहीं छोड़ा है. हालांकि, मैं सोनी टीवी के शो 'एंटरटेनमेंट की रात-2' का हिस्सा बन गई हूं. सच कहूं तो मुझे 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो की स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं है."

आपको बता दे कपिल शर्मा का ये नया गेम शो 25 मार्च से शुरू हुआ था. अब तक शो के बाद 2 ही एपिसोड टेलीकास्ट हुए है और पिछले रविवार को कपिल शर्मा के पुराने शो के एपिसोड को री-टेलीकास्ट किया गया था. इसी बीच शो के बंद होने की खबर सुनने में आ गई थी.

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के मेकर्स ने शो को होल्ड पर डाल दिया है, क्योंकि कपिल शर्मा नए एपिसोड की शूटिंग के लिए उपलब्ध नहीं है. आपको बता दें नेहा पेंडसे के शो के छोड़ने की खबरे तब सामने आई थी जब उन्हें 'एंटरटेनमेंट की रात-2' के सेट पर देखा गया था.

इस टीवी अभिनेत्री को उसके को-स्टार की पत्नी ने जड़ा जोरदार थप्पड़

फोटोशूट में परी से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आई टीना दत्ता

इस मशहूर अभिनेता ने की खुद से 25 साल छोटी लड़की से सगाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -