विवादों के बीच अब कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी
विवादों के बीच अब कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी
Share:

वैसे तो कपिल अक्सर विवादों में बने रहते हैं पर हाल ही में एक पत्रकार के साथ हुई उनकी गाली-गलौच ने कपिल को ज्यादा सुर्ख़ियों में ला दिया. माना जा रहा हैं कि इन दिनों कपिल काफी डिप्रेशन से गुजर रहे हैं. उनके नए शो 'फ़ैमिली टाइम विथ कपिल' के पार्टनर के साथ उनका विवाद चल रहा है जिसे लेकर कपिल काफी परेशान हैं. इन सब के बीच कपिल ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

कपिल शर्मा के 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के दो एपिसोड टेलिकास्ट होने के बाद अब इस पर सस्पेंस बना हुआ है कि शो आगे टेलिकास्ट होगा या नहीं. इसी बीच बॉलीवुड हंगामा से बातचीत करते हुए कपिल ने इन सभी बातों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, वह जानते हैं वह क्या कर रहे हैं.

 

Starting from tomorrow .. 8 pm.. @sonytvofficial need ur blessings

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल ने विवादों पर कहा कि जो लोग मेरा करियर को बिगड़ने पर तुले हुए है, वह जितना चाहें उतनी अफवाहें फैला सकते हैं. इसे लेकर मैं ठीक हूं. मैं अपनी सफलता पर जलने वालों लोगों के लिए नया नहीं हूं. मैं उनसे कहूंगा कि तब तक वैसे करो, जब तक तुम्हें संतुष्टि न मिले. मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं.

 

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda) on

हाल ही में उनके करीबी दोस्त और को-स्टार कीकू शारदा ने मीडिया से अपील की है कि कपिल को थोड़ा स्पेस दें. मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मैं उनके साथ काफी अरसे से काम कर रहा हूं, आप लोग भी उनके शोज को देखते आ रहे हैं. बहुत खुशियां फैलाई हैं और बहुत हंसी-मजाक किया है. तो अगर आज जब वह खुद कहते हैं कि उनकी तबियत खराब है तो उन्हें थोड़ा सा स्पेस दीजिए.

खबरे की मने तो नेहा पिंडसे ने 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' को अलविदा कह दिया है. इस पर डीएनए को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' नहीं छोड़ा है. हालांकि, मैं सोनी टीवी के शो 'एंटरटेनमेंट की रात-2' का हिस्सा बन गई हैं. सच कहूं तो मुझे 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो की स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं है.'

कपिल का शो छोड़ने की बात पर नेहा पेंडसे ने तोड़ी चुप्पी

इस टीवी अभिनेत्री को उसके को-स्टार की पत्नी ने जड़ा जोरदार थप्पड़

अब वे कपिल नहीं रहे जिन्हें मैं जानती थी- सुगंधा मिश्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -