होने वाले नाना अनिल कपूर से कपिल शर्मा ने पूछ डाला ऐसा सवाल, देंखे ये जबरदस्त VIDEO
होने वाले नाना अनिल कपूर से कपिल शर्मा ने पूछ डाला ऐसा सवाल, देंखे ये जबरदस्त VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म थार के प्रमोशन में लगे हुए हैं। थार में अनिल के साथ उनके बेटे हर्षवर्धन दिखाई देने वाले हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर लॉन्च होने वाली है। अनिल जल्द ही थार की टीम के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में आने वाले हैं। अनिल कपूर द कपिल शर्मा शो में प्रमोशन के लिए आएंगे। जहां कपिल शर्मा उनके साथ काफी सारी मस्ती करने वाले हैं। शो के प्रोमो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वही वीडियो में अनिल कपूर सतीश कौशिक के साथ जबरदस्त अंदाज में एंट्री करते हैं। वह माई नेम इज लखन गाने पर शो में एंट्री करते हैं। अनिल कपूर से कपिल शर्मा कहते हैं कि जब आपको पता चला कि आप नाना बनने वाले हैं तो उसके पश्चात आपने स्वयं को थोड़ा महसूस किया या 5 वर्ष और छोटे हो गए?

कपिल शर्मा के सवाल पूछने के पश्चात् अनिल कपूर ने कहा कि जैसे तू घर में शादीशुदा है बाहर तो तू कुवांरा ही घूमता है तो मैं भी केवल घर में नाना हूं। बाहर मैं।।। इस पर कपिल कहते हैं कि झक्कास। कपिल शर्मा इसके पश्चात् बोलते हैं कि हमारे यहां जो कैमरा लगे हुए हैं ना वो अजीब से हैं पता नहीं कौन से देश से मंगाए हैं। जो हंसता है उसी को कैप्चर करने लगता है। तत्पश्चात, अनिल कपूर और जोर-जोर से हंसने लगते हैं। बता दें थार के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में अनिल कपूर के साथ सतीश कौशिक तथा मुक्ति मोहन आने वाली हैं। ये मूवी 6 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

जानिए क्या जानने में जुटी हुई हैं ‘देसी गर्ल’ रागिनी खन्ना ?

तेजस्वी प्रकाश को देखते ही लोगों की भीड़ ने कर दिया हमला, फिर जो हुआ उसे देख निकल गई एक्ट्रेस की चीख

तेजस्वी प्रकाश को छोड़ ये मशहूर अदाकारा बनी करण कुंद्रा के 'जिगर दा टुकड़ा', देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -