इस शख्स को डेट कर रही हैं उर्फी जावेद, पोस्ट से खुला राज
इस शख्स को डेट कर रही हैं उर्फी जावेद, पोस्ट से खुला राज
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों अपने अतरंगी ऑउटफिट के साथ-साथ अपने निजी रिश्ते को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ हैं. हाल ही में वैलेंटाइन डे गया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर उर्फी की कुछ फोटोज सामने आई थीं जिसमें वह एक इंडो कैनेडियन गायक के साथ नजर आ रही हैं. गायक ने भी उर्फी जावेद के साथ अपनी एक फोटो आधिकारिक अकाउंट से साझा की, जिसमें उर्फी ने प्रतिक्रिया दी. उर्फी की प्रतिक्रिया को देख कर प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि उर्फी इस गायक के साथ रिश्ते में हैं.

दरअसल, उर्फी जावेद ने वैलेंटाइन डे पर एक पोस्ट साझा किया था. उर्फी ने अपने प्रशंसकों को वैलेंडाइन डे विश किया था, उस पोस्ट पर गायक कुंवर ने भी कमेंट किया. कुंवर ने उर्फी के पोस्ट पर लिखा- ‘हैप्पी वी डे उर्फी जी.’ तो वहीं गायक कुंवर ने भी एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कमेंट कर लिखा- ‘यहां बहुत कुछ पक रहा है.’ उर्फी ने भी कुंवर के इस पोस्ट को री-पोस्ट किया था, साथ-साथ कैप्शन में लिखा था- ‘आई नो यू लव मी.’ उर्फी की इस बात पर प्रशंसक पूछ रहे हैं कि क्या उर्फी गायक कुंवर को डेट कर रही हैं? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

आपको बता दें, कुंवर अपने सांग्स के लिए प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं. उन्होंने अफसाना खान एवं कई स्टार्स के साथ वीडियोज बनाए हैं. अब जल्द ही गायक कुंवर अपना नया प्रोजेक्ट भी पेश करने वाले हैं. उर्फी ने अपने साथ गायक कुंवर की जो फोटो शेयर की थी उसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘वहां 8 डिग्री था, इस ड्रेस में मुझे एक ही गाने की याद आ रही है, तू जाने ना…। मगर मैं गायक नहीं हूं कुंवर है. औऱ हां वो 6’3 है और मैं 5’1.’

माँ बनने वाली है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

बॉलीवुड में एंट्री को तैयार अली गोनी, दिग्गज कलाकारों संग शेयर करेंगे स्क्रीन

माधुरी दीक्षित के घर खराब हुआ बिजली का बोर्ड, ठीक करने आए 4 लड़के, और फिर जो हुआ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -