दिल्ली सरकार के खिलाफ सत्याग्रह पर बैठे कपिल मिश्रा
दिल्ली सरकार के खिलाफ सत्याग्रह पर बैठे कपिल मिश्रा
Share:

नईदिल्ली। नईदिल्ली राज्य सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा आज अपनी मांगों को लेकर सत्याग्रह पर बैठ गए। दिल्ली में उन्होंने राष्ट्रपति महात्मा गांधी के चित्र को नमस्कार किया और फिर सत्याग्रह पर बैठ गए। उन्होंने मीडिया से कहा कि मैं अनशन पर नहीं हूं बल्कि सत्याग्रह पर हूं। इस दौरान वे केवल पानी पिऐंगे। कुछ भी अन्न ग्रहण नहीं करेंगे। उन्होंने मांग की कि राज्य सरकार अपने मंत्रियों और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विदेश यात्रा करने को लेकर जानकारी दे।

आखिर ऐसी क्या जरूरत पड़ गई कि इन लोगों ने विदेशी दौरे किए। उन्होंने कहा कि मैं भी मंत्री रहा मगर एक बार भी विदेश दौरा नहीं किया। विदेश दौरे किए बिना भी सही तरह से काम किया जा सकता था। राज्य सरकार के विदेश दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि यदि राज्य सरकार के मंत्रियों के विदेश दौरे को लेकर जानकारी सामने आ जाए तो सरकार तुरंत ही गिर जाएगी।

मैंने इस मामले में जानकारी मांगी है। उन्होंने कहा कि जब मैंने विदेश दौरे की जानकारी मांगी तो मुझे तरह तरह से धमकियां मिलने लगीं। मुझे नहीं पता कि यह सब कौन करवा रहा है लेकिन मेरे द्वारा मांग किए जाने के बाद से ही मुझे विदेशों से धमकियां दी जाने लगी हैं।

AAP नेताओं के खिलाफ कपिल मिश्रा आज से करेंगे भूख हड़ताल

आप पर एक और नई मुसीबत, केंद्र ने माँगा 2 करोड़ के चंदे का स्रोत

CBI की शरण में कपिल मिश्रा, कहा : केजरीवाल से लड़ना सीखा है रुकुंगा नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -