AAP नेताओं के खिलाफ कपिल मिश्रा आज से करेंगे भूख हड़ताल
AAP नेताओं के खिलाफ कपिल मिश्रा आज से करेंगे भूख हड़ताल
Share:

नई दिल्ली: केजरीवाल के खिलाफ आर-पार की लड़ाई के लिए उतरे कपिल मिश्रा आप नेताओं की विदेश यात्रा की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग को लेकर दिल्ली के सीएम की स्टाइल में ही जवाब देने के लिए कपिल मिश्रा आज केजरीवाल के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठने वाले हैं.  

 उल्लेखनीय है कि कपिल मिश्रा ने कल कहा था कि आप नेता आशीष खेतान, संजय सिंह, दुर्गेश पाठक, सत्येंद्र जैन और राघव चड्ढा विदेश यात्राओं पर गए थे. कपिल मिश्रा ने मांग की है कि ये पांचों नेता अपनी विदेश यात्राओं की जानकारी कल तक सार्वजनिक करें. नहीं तो वह कल से भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे. आम आदमी पार्टी की ओर से कोई जवाब नहीं मिलने पर कपिल मिश्रा आज सुबह आठ बजे सिविल लाइन्स स्थित अपने घर पर भूख हड़ताल पर बैठेंगे. हालाँकि अभी कपिल मिश्रा ने ये नहीं बताया गया है कि ये हड़ताल कब तक चलेगी.

इस मामले में एक दिलचस्प बात यह है कि कपिल मिश्रा के अनशन के मुद्दे भी वही हैं जिनको लेकर कल वो सीबीआई पहुंचे थे. कपिल मिश्रा केजरीवाल कि तर्ज पर हर उस पैंतरे का उपयोग कर रहे हैं जो केजरीवाल करते रहे है. मसलन पहले मीडिया के सामने खुलासे, फिर सबंधित विभागों में FIR दर्ज करवाने की कोशिश, फिर अनशन का दबाव डालना और फिर विरोधियों को खुली चुनौती देना. अभी यह बताना जरा मुश्किल है कि इस हड़ताल का अंजाम क्या होगा लेकिन कपिल का अन्ना बाण केजरीवाल की मुश्किलों को और बढ़ाने जा रहा है.इसमें कोई शक नहीं है.

यह भी देखें 

कपिल मिश्रा ने कहा ईवीएम हैकिंग डेमो है सिर्फ एक ड्रामा

CBI की शरण में कपिल मिश्रा, कहा : केजरीवाल से लड़ना सीखा है रुकुंगा नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -