CBI की शरण में कपिल मिश्रा, कहा : केजरीवाल से लड़ना सीखा है रुकुंगा नहीं
CBI की शरण में कपिल मिश्रा, कहा : केजरीवाल से लड़ना सीखा है रुकुंगा नहीं
Share:

नई दिल्ली : कपिल मिश्रा इतनी आसानी से अरविन्द केजरीवाल का पीछा छोड़ने के मुड़ में नहीं है. कपिल मिश्रा आज CBI के पास जाकर अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ FIR दर्ज करवाएंगे. सीबीआई के पास जाने से पहले कपिल मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अरविंद केजरीवाल के नाम से एक पत्र जारी किया. उन्होंने कहा कि, 'जिस गुरू से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना सीखा, आज उसी के खिलाफ एफआईआर कराने जा रहा हूं. मैं भावुक हूं, आपसे माफी मांगता हूं.'

कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल को चुनाव लड़ने कि चुनौती दी. कपिल मिश्रा ने कहा कि, आप करावल नगर या नई दिल्ली, किसी भी सीट से मेरे खिलाफ चुनाव लड़ लीजिए. आपने छल कपट और झूठ का चक्रव्यूह बनाया है, मैं उसे अकेले तोड़ने निकला हूं. इस बीच इस मामले को लेकर केजरीवाल ने ट्विटर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने लिखा, 'जीत सत्य की होगी और मंगलवार को विधानसभा के विशेष सत्र से इसकी शुरुआत होगी.'

बता दे कि आज दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है, वहां केजरीवाल अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दे सकते है. गौरतलब है कि कल पार्टी संयोजक अरविन्द केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर आरोपों के चलते दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को आम आदमी पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है. यह फैसला मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर सोमवार शाम हुई पीएसी की मीटिंग में लिया गया है. बता दे कि मिश्रा ने रविवार को यह दावा किया था कि केजरीवाल ने मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपए कैश लिए है. इन आरोपों के चलते आम आदमी पार्टी की तरफ से संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई सवाल खड़े किये. संजय सिंह ने कहा कि यह तो राज्य सरकार को नीचे गिराने का प्रयास है.

उन्होंने कहा कि लगता है कि एसीबी और कपिल मिश्रा दोनों भाजपा की भाषा बोलने लगे हैं. संजय सिंह ने कहा कि देश में बड़े पैमाने पर जवान शहीद हो रहे हैं. मगर इसके बाद भी केंद्र सरकार दूसरे देश के इन हमलों पर चिंतन नहीं कर रही है बल्कि वह तो आम आदमी पार्टी के पीछे लगी हुई है. भारतीय जनता पार्टी विपक्ष की आवाज़ को रोकने में लगी है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी तो स्वयं ही भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टाॅलरेंस की नीति पर कार्य करती है इतना ही नहीं भाजपा की सरकार तो आम आदमी पार्टी को समाप्त करने में लगी है पार्टी का गला घोंटा जा रहा है.

हमने तो पांच साल केजरीवाल का नारा दिया था और सरकार को स्थायीरूप से पांच साल चलाऐंगे. गौरतलब है कि रविवार को कपिल मिश्रा ने कहा था कि, मैंने अपनी आँखों से अरविंद केजरीवाल को सत्येंद्र जैन दो करोड़ रुपये लेते देखा है. कपिल मिश्रा के आरोपों को लेकर राज्य के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा था कि कपिल मिश्रा के आरोप उलजुलूल है और कहा कि इन आरोपों पर कोई भी सही नहीं ठहरा सकता है.

आरोप-प्रत्यारोप के बीच कपिल मिश्रा को आम आदमी पार्टी से किया सस्पेंड

कपिल मिश्रा का खुलासा, केजरीवाल के साढ़ू के लिए करवाई लैंड डील

कपिल मिश्रा की शिकायत पर उपराज्यपाल से मिले एसीबी चीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -