कपिल को याद आये पुराने टीम मेंबर्स
कपिल को याद आये पुराने टीम मेंबर्स
Share:

टीवी के सबसे पसंदीदा कॉमिक कैरेक्टर कपिल शर्मा अपना नया शो लेकर वापस टीवी में कमबैक कर चुके हैं. 7 महीनों के लम्बे गैप के बाद उन्होंने अपने शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल' के साथ वापसी की है. अपने इस नए शो में वह ठहाकों के साथ गेम्स भी लेकर आये हैं, जिसमें दर्शकों को सरप्राइज़ गिफ्ट भी दिए जायेंगे. बीते रविवार इस शो के पहले एपिसोड का प्रसारण किया गया, जिसमें सिद्धू के ठहाकों के साथ चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा ने भी खूब एंटरटेन किया.

अपने इस एपिसोड के प्रसारण में कपिल के फैंस के साथ-साथ कपिल ने भी उनकी पुरानी टीम  खासकर सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुमोना चक्रवर्ती को याद किया. कपिल ने इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से लोगों तक पहुंचाई. कपिल को इस नई शुरुआत के लिए उनके टीम के मेंबर अली असगर ने उन्हें शुभकामनाएं दी और लिखा कि, "एंटरटेनमेंट की वापसी हो रही है... कपिल शर्मा को शुभकामनाएं. दुआ है कि फैमिली टाइम्स के साथ आप सबको एंटरटेन करें."

 

अली का ट्वीट पढ़कर कपिल इमोशनल हो गए और अपना जवाब देते हुए उन्होंने लिखा कि, "अली भाई का धन्यवाद... आप सभी को मिस करता हूं. यह वही जगह है जहां हमने कॉमेडी नाइट्स की शूटिंग की थी. सिर्फ मैं ही जानता हूं कि आप लोगों के बिना मैं कैसे शूटिंग कर पा रहा हूं. लव यू..." कपिल ने अपने ट्वीट के ज़रिये टीम के साथ बिताये पुराने लम्हों को याद किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा का नया शो को लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें पुरानी टीम के साथ वापस जुड़ने की सलाह दी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बाबरी मस्जिद केस छोड़े कपिल सिब्बल - कांग्रेस

सरगुन मेहता की तस्वीर पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

केजरीवाल फिर विवादों में, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -