सरगुन मेहता की तस्वीर पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स
सरगुन मेहता की तस्वीर पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री सरगुन मेहता इन दिनों सोशल साइट्स पर अपनी तस्वीरों की वजह से काफी पॉपुलर हो रही हैं, लेकिन साथ में ट्रोल भी. जी दरअसल में सरगुन इन दिनों अपनी एक तस्वीर की वजह से काफी सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसकी वजह से वे ट्रोल हो रही हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा हैं My moment !!! Wearing -@officialswapnilshinde Make up by @mekeupsoul Hair by - @p.rajshri#filmfare #filmfarepunjab2018 #fairytalemoments #lahoriye #bestactress #punjab

इस तस्वीर में सरगुन ने वन पीस पहना हैं जो बेबी पिंक रंग का हैं. वे बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं लें फिर भी लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं. किसी ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया है 'ऑक्टोपस लग रही हो' तो किसी ने किया है 'क्या अजीब पहना है यह?' एक यूजर ने लिखा है 'चादर पहना है क्या?' वहीं एक और यूजर ने लिखा है, 'इतना बड़ा ड्रेस।' इसी तरह लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं.

आप सभी को पता हो कि सरगुन टीवी के कई शोज़ में नजर आ चुकी हैं, जैसे - 'फुलवा', 'बालिका वधू', '12/24 करोल बाग' आदि. सरगुन को आप सभी ने कपिल शर्मा के शो में भी देखा ही होगा. सरगुन इंस्टाग्राम से लेकर ट्वीटर तक सभी जगह अक्सर ही एक्टिव मिलती है. इन्होने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है, जैसे - 'अंगरेज', 'लव पंजाब' और 'लाहौरिये' आदि. पंजाबी फिल्मों में इन्हे इनके किरदार के लिए अवार्ड्स भी मिल चुके हैं.

एलियन डांस के बाद अब वायरल हुआ दिव्यांका का चार्ली डांस

'लाडो 2: वीरपुर की मर्दानी' से बाहर होने पर छलका इस अभिनेता का दर्द

इस टीवी अभिनेत्री ने बिकिनी पहनकर बैड पर दिए हॉट पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -