अंबानी की पार्टी में बहुत खूबसूरत नजर आया यह कपल, टिकी रहीं सबकी निगाहें
अंबानी की पार्टी में बहुत खूबसूरत नजर आया यह कपल, टिकी रहीं सबकी निगाहें
Share:

आप सभी को पता ही है कि बीते रविवार रात बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी और उस दौरान वहां कई सेलेब्स शामिल हुए थे. आप सभी को बता दें कि इस मौके पर बॉलीवुड, बिजनेस और राजनीतिक जगत की कई नामी हस्तियां शामिल हुईं और सभी ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई और उस दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा भी पत्नी गिन्नी के साथ नजर आए. जी हाँ, कपिल भी अपनी पत्नी के साथ अंबानी की पार्टी में पहुंचे और इस पार्टी की एक तस्वीर कपिल ने अपने इंस्टा पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

इस तस्वीर में दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे है और इस दौरान जहां कपिल ने ब्लैक कलर का सूट पहना, वहीं गिन्नी ने ग्रीन कलर की ड्रैस वियर की थी जो दोनों को बहुत आकर्षक बना रही थी. आपको पता ही होगा कि फैंस इन दोनों की तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है. इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि 12 दिसंबर 2018 को कपिल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी की थी और अभी दोनों की शादी को काफी समय नहीं हुआ है और अब भी दोनों नए जोड़े ही बनकर घूमते नजर आते हैं.

वहीं बात करें कपिल के शो कि तो हाल ही में कपिल के शो में पंजाबी सिंगर्स मीका सिंह, दलेर मेंहदी, हंसराज हंस और जसबीर जस्सी नजर आए थे. वहीं शो में कपिल की पत्नी गिन्नी भी नजर आईं थीं जिनके लिए कपिल ने गाना गाया था.

ट्रक से जा टकराई इस मशहूर एक्टर की कार, हुआ बड़ा एक्सीडेंट

एयरपोर्ट पर शानदार अंदाज में नजर आए कपिल और गिन्नी

पहली बार अपनी पत्नी संग रैम्प वाक करते नजर आए कपिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -