ट्रक से जा टकराई इस मशहूर एक्टर की कार, हुआ बड़ा एक्सीडेंट

हाल ही में टीवी जगत से एक बहुत बड़ी और बुरी खबर सामने आई है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार टेलिविजन जगत में अपनी दादी वाली छवि के कारण मशहूर अली असगर बीते दिन कार दुर्घटना का शिकार हो गए है. जी हाँ, इसमें सबसे ख़ास बात यह है कि उनके फैंस को घबराने की जरुरत नहीं है क्योंकि वह सही सलामत है. जी हाँ, उन्हें इस दुर्घटना में कोई चोट नहीं आई बल्कि वह सही सलामत है. आपको बता दें कि इस बात की जानकारी अली ने खुद अपने ट्वीट कर अपने फैंस को बताया है. हाल ही में अली ने ट्वीट करते हुए बताया है कि ''उनकी कार को एक गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद उनकी कार ट्रक से जा टकराई. इस घटना में अली को कोई चोट नहीं आई हैं.''

इसी के साथ अली असगर ने ट्वीट कर घटना की जानकारी दी और मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा भी किया है. इस मामले में हाल ही में बात करते हुए अली ने कहा, 'मैं कार चला रहा था. पूरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है. मैं सिग्नल पर इंतजार कर रहा था तभी मुझे तेज आवाज आई. इसके बाद मेरी गाड़ी आगे खड़े ट्रक में जा टकराई.' इसके दुर्घटना के बाद अली असगर काफी घबरा गए थे.

उन्होंने कहा, 'भगवान की कृपा से कुछ नहीं हुआ. अगर गाड़ी चल रही होती तो क्या होता या फिर अगर आसपास लोग चल रहे होते तो क्या होता. लोग ऐसे गाड़ी क्यों चलाते हैं? इसके बाद मैं हिल गया हूं.' आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों अली अपनी दादी वाली छवि के चलते लगातार सुर्ख़ियों में रहे थे क्यूंकि वह उस छवि से निकलकर कुछ नया करना चाहते हैं.

लहंगा चोली में टीवी की इस सेक्सी विलेन ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

तो क्या अपने प्यार को स्पेस देने थाईलैंड गए हैं रोहित और सृष्टि?

एरिका से शादी पर शाहिर शेख ने किया बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -