कानपूर वाले खुरानास को डराने पहुंची डायन मोहना
कानपूर वाले खुरानास को डराने पहुंची डायन मोहना
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी शो नजर को खूब पसंद किया जा रहा है और इस शो की पॉपुलरिटी लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में शो को लेकर लगातार चर्चाए हैं जो रहीं हैं और शो को जमकर पंसद किया जा रहा है. वहीं शो में नजर आने वाली मोनालिसा को भी लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपनी तस्वीरों के कारण लगातार सुर्ख़ियों में रहती हैं. मोनालिसा कभी भोजपुरी जगत की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस मानी जाट थीं लेकिन अब वह टीवी एक्ट्रेस डायन के रूप में पॉपुलर हो चुकीं हैं और लोग उन्हें डायन मानते हैं. वहीं बीते कल उन्होंने एक और शो में शिरकत की है जिसकी शुटिंग हो चुकी है.

जी हाँ, बीते कल उन्होंने सुनील ग्रोवर के नए शो 'कानपुर वाले खुरानाज' की शूटिंग की है. जी हां इस बात का सबूत खुद मोनालिसा ने ही अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो के होस्ट अपारशक्ति खुराना के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर को देखकर साफ पता चल रहा है मोनालिसा ने शो के शूट के दौरान खूब मस्ती की है. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है The “Khurana”... @aparshakti_khurana.....#kanpurwaalekhuranas

इसी के साथ उन्होंने फराह खान के साथ भी तस्वीर शेयर की है और लिखा है With The Sweetest and Most Humble @farahkhankunder ma’m... had a blast last night... #kanpurwalekhuranas आप सभी को बता दें कि मोनालिसा ने सुनील ग्रोवर और अली असगर समेत इस शो की टीम के साथ कई तस्व्वीरें क्लिक करवाई जो शानदार रहीं हैं.

अपने हीरो को निजी अंगों पर सुलाने के लिए ट्रोल हो रहीं हैं जेनिफर विंगेट

24 दिसंबर को अपने चाहने वालों के लिए कपिल दे रहे हैं रिसेप्शन, सामने आया कार्ड

अपने इस शो के लिए रोहित शेट्टी ने की है कड़ी मेहनत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -