अपने हीरो को निजी अंगों पर सुलाने के लिए ट्रोल हो रहीं हैं जेनिफर विंगेट
अपने हीरो को निजी अंगों पर सुलाने के लिए ट्रोल हो रहीं हैं जेनिफर विंगेट
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि टीवी शो बेपनाह अब बंद हो चुका है और इस शो के बंद होने से सभी फैंस काफी नाराज हुए थे. वहीं इस शो में नजर आने वाली एक्ट्रेस जेनिफेर विंगेट को दर्शकों को खूब प्यार मिला है और सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में जेनिफर जहां भी जाती हैं वहां पर अपनी खबसूरती के जलवे बिखेरती हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे.

जेनिफर ने हर शो में अपनी खूबसूरती को दिखाया है. अब हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिसे देखकर सभी फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में जेनिफर ने एक तस्वीर शेयर की है जो उनके कुत्ते के साथ है इस तस्वीर में जेनिफर ने अपने निजी अंगों पर अपने कुत्ते को सुला रखा है और इसके कारण ही वह ट्रोल हो गईं हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि जेनिफेर विंगेट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करती हैं और वह अपनी हॉटनेस से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. जेनिफेर विंगेट ने हाल हे एमए अपना एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है I’ll begin by counting the biggest blessing by my side at home and this year even more on sets - My Breezer! From pawprints, to scratch marks and slobbery kisses, fromwet noses to wagging tails, no room on my bed and fur on my everything. This mischief has been a miracle in disguise is really one that rounds up my family. #MyHero

इसमें अपने पालतू कुत्ते को जेनिफर ने अपना हीरो बताया है जो आप देख सकते हैं. जेनिफेर विंगेट अपनी ऐसी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं.

24 दिसंबर को अपने चाहने वालों के लिए कपिल दे रहे हैं रिसेप्शन, सामने आया कार्ड

अपने इस शो के लिए रोहित शेट्टी ने की है कड़ी मेहनत

''कसौटी...' के बाद अब इस शो में नजर आने वाली हैं हिना खान, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -