अस्पताल की खिड़की से गिरकर हुई बीजेपी विधायक के भाई की मौत, जाने मामला
अस्पताल की खिड़की से गिरकर हुई बीजेपी विधायक के भाई की मौत, जाने मामला
Share:

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज शहर में बीजेपी MLA कैलाश राजपूत के छोटे भाई की मेडिकल कॉलेज तिर्वा के दूसरे माले की खिड़की से गिरकर मृत्यु हो गई. इन्हें COVID-19 वायरस होने के दौरान होम आइसोलेशन में परेशानी होने के कारण शुक्रवार प्रातः मेडिकल कॉलेज लाया गया था. वही परिजनों का कहना है कि पैर फिसलने के कारण खिड़की से गिरने पर मृत्यु हुई है. वहीं पुलिस सुसाइड के बिंदु पर भी परिक्षण कर रही है.

साथ ही मेडिकल कॉलेज में कई बीजेपी नेताओं की भीड़ इकट्ठा हो गई है. तिर्वा से बीजेपी MLA कैलाश राजपूत के 48 साल के छोटे भाई संजय राजपूत की 25 अगस्त को टेस्ट रिपोर्ट सकारात्मक आई थी. रिपोर्ट आने के पश्चात् से वह घर पर ही COVID-19 का उपचार करा रहे थे. शुक्रवार प्रातः स्थिति खराब होने पर परिवार के सदस्यों ने मेडिकल कॉलेज कोरोना वार्ड में एडमिट कराया था. शाम करीब चार बजे पहले माले के वार्ड की खिड़की से गिरकर मृत्यु हो गई.

वही MLA कैलाश राजपूत ने बताया कि भाई का पैर फिसल गया. जिससे खिड़की से गिरकर मृत्यु हो गई. केस की सुचना प्राप्त होते ही कई सपोटर्स के साथ MLA कैलाश पहुंच गए. मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. दिलीप सिंह ने बताया कि पैर फिसलने से MLA के भाई की गिरकर मौत होना बताया जा रहा है. पुलिस हादसा एवं सुसाइड दोनों बिंदु पर इन्वेस्टिगेशन कर रही है. साथ ही हॉस्पिटल में भी पूछताछ जारी है.

कंगना रनौत पर भड़के संजय राउत, बोले - जिस थाली में खाया, उसी में थूका

बिहार चुनाव: पप्पू यादव का दावा- अगर सत्ता मिली तो राज्य को एशिया में No-1 बना देंगे

उत्तर प्रदेश से निर्विरोध राज्यसभा सदस्य निर्वाचित हुए सैय्यद जफर इस्लाम, बने भाजपा के सातवें मुस्लिम सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -