बिहार चुनाव: पप्पू यादव का दावा- अगर सत्ता मिली तो राज्य को एशिया में No-1 बना देंगे

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में अपना भाग्य आजमाने के लिए जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव पूरा जोर लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बड़ी पार्टी है और महागठबंधन में यदि वह नेतृत्व करे तो वह बिना शर्त समर्थन देने के लिए राजी हैं, किन्तु कांग्रेस को दलित नेतृत्व देना होगा. पप्पू यादव ने दावा किया है कि सत्ता में आने के बाद तीन वर्ष के भीतर बिहार को देश नहीं, बल्कि पूरे एशिया में नंबर वन बनाने का काम करंगे, नहीं तो अपने पद से इस्तीफा दे देंगे.  

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार दलित सियासत को समाप्त करने की साजिश रच रहे हैं, जिसे हम किसी भी स्थिति में नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को भी इस बात के लिए समझाऊंगा कि नीतीश कुमार के बहकावे में नहीं आएं और JDU के साथ न जाएं. मांझी के माध्यम से दलित समुदाय की राजनीति पर वार करने की रणनीति बनाई गई है. 

जन अधिकार पार्टी चीफ पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस को देश की गुलामी से बचाने के लिए आगे आना चाहिए. कांग्रेस यदि महागठबंधन की अगुवाई करता है तो हम बिना शर्त समर्थन देने के लिए तैयार हैं, किन्तु नेतृत्व की बागडौर किसी अतिपिछड़ा या फिर दलित समुदाय के नेता को ही मिलनी चाहिए. इस बात का महज आश्वासन ही नहीं बल्कि पूरा विश्वास चाहिए. 

उत्तर प्रदेश से निर्विरोध राज्यसभा सदस्य निर्वाचित हुए सैय्यद जफर इस्लाम, बने भाजपा के सातवें मुस्लिम सांसद

अखिलेश ने गोरखपुर को कहा गुनाहपुर, जानिए क्यों ?

किसके होंगे डॉ कफील खान ? कांग्रेस और सपा में लगी होड़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -