कंगना रनौत पर भड़के संजय राउत, बोले - जिस थाली में खाया, उसी में थूका
कंगना रनौत पर भड़के संजय राउत, बोले - जिस थाली में खाया, उसी में थूका
Share:

मुंबई: फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत के बीच में जारी टकराव थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को अब कंगना रनौत ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि वह नौ सितंबर को मुंबई पहुंचेंगी, जिसमें हिम्मत हो वो उन्हें रोक ले. इस पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि जिस तरह की भाषा का प्रयोग वो कर रही हैं, हम वैसा नहीं करेंगे.

संजय राउत ने कहा कि कंगना ने महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस का तिरस्कार किया है, यदि वो हिमाचल से सुरक्षा ला रही हैं तो सही है, अब ये उनकी जिम्मेदारी है. उनसे हमारी कोई निजी दुश्मनी नहीं है, किन्तु किसी को इस प्रकार बात नहीं करनी चाहिए. संजय राउत ने कहा कि जिस शहर में आप रही हैं, जिसने आपको ये मुकाम दिया है. उसी शहर की पुलिस को लेकर ऐसी बात कर रही हैं, जिन्होंने मुंबई हमले में लोगों को बचाया, कसाब को पकड़ा और कोरोना संकट में अपनी जान का बलिदान दिया. 

संजय राउत ने आगे कहा कि जिस थाली में खा रही हैं, उसी में थूक रही हैं. कुछ सियासी पार्टियां उनका समर्थन कर रहे हैं. यदि वो PoK जाना चाहती हैं तो जाएं, सरकार को उनकी ट्रिप का पैसा देना चाहिए. यदि नहीं तो फिर हम ही उनके जाने का पैसा दे देंगे. कंगना के बयान पर संजय राउत ने कहा कि सरकार कहती है PoK हमारा है, तो फिर इस प्रकार का बयान क्यों. ऐसे में कंगना किस ओर हैं, क्या वो आतंकियों के साथ हैं? शिवसेना नेता ने कहा कि हम धमकी नहीं देते हैं, लेकिन उन्हें नौ सितम्बर को आने दीजिए.

बिहार चुनाव: पप्पू यादव का दावा- अगर सत्ता मिली तो राज्य को एशिया में No-1 बना देंगे

उत्तर प्रदेश से निर्विरोध राज्यसभा सदस्य निर्वाचित हुए सैय्यद जफर इस्लाम, बने भाजपा के सातवें मुस्लिम सांसद

अखिलेश ने गोरखपुर को कहा गुनाहपुर, जानिए क्यों ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -