VIDEO! गणपति पूजा के दौरान ऐसी हरकतें करता दिखा ये मशहूर कपल, देखकर भड़के लोग
VIDEO! गणपति पूजा के दौरान ऐसी हरकतें करता दिखा ये मशहूर कपल, देखकर भड़के लोग
Share:

टीवी जगत के मशहूर स्टार कपल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन की जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। दोनों के पोस्ट्स सामने आते ही ख़बरों में छा जाते हैं। अंकिता को सभी त्योहार बड़े धूमधाम से मनाते देखा जाता है। इसी कड़ी में उन्होंने ‘गणेश चतुर्थी’ के अवसर पर गणपति की पूजा की है। हालांकि, अंकिता के नए पोस्ट में उन्हें पूजा के चलते कुछ ऐसी हरकतें करते देखा गया है, जिसपर गौर फरमाने के बाद लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया है।

अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता रेड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उनके हस्बैंड विक्की जैन को येलो कलर की धोती पहने पूजा-पाठ करते देखा जा रहा है। इस वीडियो में अंकिता का हटके अंदाज प्रशंसकों को बिल्कुल नहीं भाया है तथा लोगों ने उनकी क्लास लगा दी है।

वीडियो में अंकिता लटके-झटके मारती नजर आ रही हैं। साथ ही पाठ करते समय भी वो हरकतें करती दिखाई दी हैं। पोस्ट के साथ अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, 'भगवान हमपर कृपा बनाए रखें।’ अंकिता का यही पोस्ट इस वक़्त जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, लोग कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रिया देते हुए अंकिता को आड़े हाथों ले रहे हैं। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा है,’मतलब पूजा में भी एक्टिंग।’इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए हैं।

इंटरनेट पर फिर छाया अंकिता का 'साड़ी लुक'

मोनालिसा ने फिर किया इंटरनेट पर कब्ज़ा, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

रिलीज हुआ ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ का टीजर, राखी-आदिल का दिखा रोमांटिक अंदाज,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -