करण पटेल पर भड़कीं कंगना की बहन, कहा- 'तुम निठल्ले और धरती पर बोझ हो'
करण पटेल पर भड़कीं कंगना की बहन, कहा- 'तुम निठल्ले और धरती पर बोझ हो'
Share:

अब तक कई बड़े-बड़े शोज में अपना दम दिखा चुके करण पटेल कंगना रनौत का मजाक उड़ाने में जरा भी देर नहीं लगाते हैं। उन्हें एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार कंगना का मजाक उड़ाते हुए देखा जा चुका है। बीते दिनों ही कंगना ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने ऑक्सीजन को लेकर टीएमसी नेताओं और ममता बनर्जी के खिलाफ टिप्पणी की थी। उसी ट्वीट को करण पटेल ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा था कि ''देश ने इस महिला के जरिए बेस्ट स्टैंड अप कॉमेडियन पैदा किया है।''

अब उनके इस पोस्ट पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने कमेंट किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से करण के इंस्टा स्टोरी का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ''तुम इस दुनिया के सबसे निठल्ले इंसान हो, जिसके पास कोई काम नहीं ,जिसने खुद कभी पर्यावरण के लिए कुछ नहीं और सिर्फ धरती पर बोझ बना बैठा हुआ है। थोड़ा तो सुधर जाओ।'' अब करण पर किया गया रंगोली चंदेल का पटलवार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। कई लोग हैं जो रांगोली को एकदम सही बता रहे हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाक बयानबाजी और बड़बोलेपन के चलते कई बार विवादों से घिरी रहती हैं। आए दिन वह अपने इसी अंदाज और विवादित टिप्पणियों के चलते लोगों के निशाने पर रही हैं।

बीते दिनों ही कंगना ने लोगों से पेड़ लगाने की अपील करते हुए ट्वीट किया कि ''हर कोई भारी मात्रा में आक्सीजन संयंत्रों का निर्माण कर रहा है, टन पर टन ऑक्सीजन सिलेंडर मिल रहे हैं। हम उन सभी ऑक्सीजन की क्षतिपूर्ति कैसे करेंगे जो हम पर्यावरण से जबरदस्ती खींच रहे हैं? ऐसा लगता है कि हमने अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखा और यही सोच आज मुसीबत का कारण बन रहे हैं। पेड़ जरूर लगाएं।'' उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, और इसी के चलते कुछ लोग कंगना को ट्रोल करने लगे थे।

VIDEO: राखी सावंत को नहीं होगा कोरोना, एक्ट्रेस ने बताई ख़ास वजह

जैस्मिन ने अली संग शेयर की रोमांटिक डिनर की तस्वीर, फैंस बोले- 'बनी रहे जोड़ी'

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए राहुकाल और शुभ-अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -