जैस्मिन ने अली संग शेयर की रोमांटिक डिनर की तस्वीर, फैंस बोले- 'बनी रहे जोड़ी'
जैस्मिन ने अली संग शेयर की रोमांटिक डिनर की तस्वीर, फैंस बोले- 'बनी रहे जोड़ी'
Share:

‘बिग बॉस 14’ में अपनी जोड़ी से सभी को दीवाना बनाने वाले जैसली यानी जैस्मिन भसीन-अली गोनी अब अपनी नयी-नयी तस्वीरों से फैंस को मदहोश कर रहे हैं। ये ऐसे कपल हैं जिनकी लव केमिस्ट्री देखते बनती है। इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। जी दरअसल हाल ही में जैस्मीन भसीन ने उन पलों को याद किया जब वह अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के संग डिनर डेट के लिए बाहर गईं थीं। आप देख सकते हैं जैस्मीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अली संग एक रोमांटिक थ्रोबैक तस्वीर साझा की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

 

इस थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए जैस्मीन ने अपने बॉयफ्रेंड से सवाल करते हुए पूछा है , "कब हम डिनर डेट के लिए बाहर निकल सकते थे?' यह देखकर अली ने जैस्मिन के सवाल का जवाब देते हुए रोने वाली दो इमोजी शेयर की है। अब इन दोनों का यह क्यूट फोटो फैंस सहित टीवी के सितारों को खूब पसंद आ रहा है।

इन दोनों के फोटो पर प्रमोद महाजन ने हार्ट इमोजी के साथ कॉमेंट करते हुए लिखा है WOW बहुत सुंदर। वहीँ प्रमोद महाजन के कॉमेंट के बाद फैंस ने इनकी फोटो लाइक करते हुए हॉर्ट, फ्लावर इमोजी के साथ शानदार, क्यूट कपल, लवबर्ड इन लव आदि लिखकर दोनों को प्रोत्साहित कर रहे हैं। वैसे दोनों के एक फैन ने तो इस पर कमेंट करते हुए दोनों को शादी जल्दी करने की सलाह दे डाली है। इसी के साथ एक ने लिखा है इनकी जोड़ी हमेशा ऐसी बनी रहे। वहीँ एक अन्य फैन ने दुआ करते हुए लिखा है कि दोनों का प्यार जन्मों जन्मों तक बना रहे।

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए राहुकाल और शुभ-अशुभ मुहूर्त

इंडिगो में देश भर में पहुचाएं 4000 से अधिक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

दारा सिंह के खिलाफ जाकर बिंदू दारा सिंह ने इस मशहूर एक्ट्रेस की बहन के साथ की थी शादी, हुआ था ये हाल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -