एक फिल्म के लिए कंगना ने मांगे 24 करोड़ रु,...तो निर्माता से मिला यह जवाब
एक फिल्म के लिए कंगना ने मांगे 24 करोड़ रु,...तो निर्माता से मिला यह जवाब
Share:

कंगना रनौत फ़िलहाल काफी सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने एक के बाद एक कई खुलासे किए है. निर्माता पहलाज निहलानी को लेकर भी उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए तो, वहीं पद्मावत फिल्म को लेकर उन्होंने काफी कुछ बताया. वहीं आलिया और रणबीर को उन्होंने बेवकूफ करार दिया. जबकि अब वह अपनी फेस को लेकर ख़बरों में है. पिछले दिनों खबर आई कि कंगना रनौत को जयललिता की बायोपिक के लिए 24 करोड़ की भारी भरकम फीस ऑफर हुई है, अब यह मामला फिर गर्माया है. 

यह खबर सामने आते ही बॉलीवुड में किसी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस भी उन्हें कहा जा रहा है. लेकिन इस पर अब जयललिता बायोपिक के निर्माता का बयान सामने आया है. जयललिता के जीवन पर बनने वाली फिल्म Thalaiva के प्रोड्यूसर विष्णु वर्धन इंदुरी ने कहा कि ''कंगना को जो भी फीस मिल रही है वह उसकी हकदार हैं और हम कंगना को अपनी टीम में शामिल कर खुश हैं. हालांकि उन्होंने फिल्म में कांगा की फीस को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. 

निर्माता ने कहा कि यह टैलेंट और प्रोड्यूसर के बीच का मामला है. इसके बारे में किसी और को नहीं बताया जा सकता. जबकि इससे पूर्व में डायरेक्टर एएल विजय कंगना की फीस से जुड़ी खबरों को गलत करार दें चुके हैं. वहीं दूसरी ओर कंगना इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है. वे इन दिनों इस फिल्म के लिए तमिल भी सीख रही हैं. खबर है कि थालाइवा को हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज किया जाना है. 

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

इस हिट फिल्म का हिंदी रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर

19 साल बाद करीना ने खोली जुबान, 'कहो ना प्यार है' में अमीषा के लुक पर दिया अजीब बयान

जबरदस्त कहानी है 'क्रिमिनल जस्टिस', विक्रांत और पंकज दिखेंगे एक साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -