जबरदस्त कहानी है 'क्रिमिनल जस्टिस', विक्रांत और पंकज दिखेंगे एक साथ

वेब सिरिज़ 'मिर्जापुर' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के चलते तारीफें बटोरने के बाद पंकज त्रिपाठी कई फिल्मों में भी अपना कमाल दिखा चुके हैं. इसके बाद पंकज त्रिपाठी और विक्रांत मस्सी अब एक और वेब सीरीज में नजर आयेंगे. वह हॉट स्टार की स्पेशल सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है जिसे जानकर आपको भी ख़ुशी होगी. तो चलिए जानते हैं उस सीरीज़ के बारे में.

आपको बता दें, इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का क्रिमिनल जस्टिस का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. विक्रांत इसमें आदित्य नाम के लड़के का रोल निभा रहे हैं जिसकी एक घटना के बाद लाइफ बदल जाती है.एक कैब में उसकी मुलाकात एक खूबसूरत लड़की से होती है. दोनों एक दूसरे के तरफ आकर्षित हो जाते हैं और दोनों के बीच वन नाईट स्टेंड हो जाता है. वन नाईट स्टेंड के बाद जब सुबह आदित्य की नींद खुलती है तो वह लड़की को बेड पर खून से लथपथ मरा हुआ पाता है. यह बहुत ही जबरदस्त होने वाली है जिसमें एक बार फिर से आपको पंकज त्रिपाठी का कमाल का रोल देखने को मिलेगा. 

पुलिस आदित्य को पकड़ लेती है और उसपर रेप और मर्डर का आरोप लगाकर जेल भेज देती है. आदित्य कहता है उसे उस रात क्या हुआ,यह बिलकुल भी याद नहीं है. उसका केस लड़ने के लिए आता है एक वकील माधव मिश्रा जिसका रोल पंकज त्रिपाठी ने निभाया है.फिल्म में जैकी श्रॉफ ने विक्रांत के पिता का रोल निभाया है. वहीँ, मीता वशिष्ट मामले की जाँच करने वाली इन्वेस्टिगेटर का रोल निभा रही हैं. फिल्म 2008 में आये बीबीसी  के चर्चित शो क्रिमिनल जस्टिस का रीमेक है जिसके डायरेक्टर तिग्मांशु धुलिया और विशाल फरिया हैं. बता दें, ये सीरीज 5 अप्रैल को स्ट्रीम होगी.

VIDEO : जब बच्ची का डांस देख खुद को रोक नहीं सकी आलिया, मौका पाते ही जमकर लगाए ठुमके

पिछले 6 माह से इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है आलिया, खुलासे से चौंक गए फैंस

Super 30 : बच्चों के साथ खाली समय में ये काम करते थे ऋतिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -