इस हिट फिल्म का हिंदी रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर

बॉलीवुड में कई फिल्मों में हिंदी रीमेक बनते रहते हैं और ऐसे ही एक और फिल्म की जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इसके बारे में बता दें कि, जनवरी में रिलीज हुई वेंकटेश, वरुण तेज, तमन्‍ना भाटिया स्‍टारर तेलुगू कॉमिडी फिल्‍म 'एफ2-फन ऐंड फ्रस्‍टेशन' को काफी पसंद किया गया था. अब इसी फिल्‍म का हिंदी रीमेक बनने के लिए तैयार है. आइये जानते हैं कौन बना रहा है इसका हिंदी वर्ज़न. 

दरसल, जानकारी के अनुसार अनीस बज्‍मी फिल्‍म का डायरेक्‍शन करेंगे. इस प्रॉजेक्‍ट को दिल राजू और बोनी कपूर प्रड्यूस करेंगे. फिलहाल, बज्‍मी जॉन अब्राहम, इलियाना डीक्रूज, अनिल कपूर, अरशद वारसी, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट और उर्वशी रौतेला के साथ यूके में पागलपंती की शूटिंग कर रहे हैं. इसी में वो व्यस्त चल रहे हैं जिसके चलते इस समय तो फिल्म पर कंन्हि हो सकता है. लेकिन उम्मीद है जल्दी ही इसे भी शुरू किया जायेगा. 

इसके बारे में बोनी कपूर ने इस खबर को कन्‍फर्म करते हुए कहा, 'यह एक मजेदार फिल्‍म है और फैमिली एंटरटेनर है. मैंने इसे देखकर काफी इंजॉय किया और मुझे लगता है कि यह ऐसा सब्‍जेक्‍ट है जो हिंदी के दर्शकों तक भी पहुंचना चाहिए.'  फिल्‍म में 3 लीड ऐक्‍टर्स और दो ऐक्‍ट्रेसेस होंगी जिसके लिए कास्‍टिंग जल्‍द शुरू होगी. बता दें, एफ2-फन ऐंड फ्रस्‍टेशन वेंकी (वेंकटेश) और वरुण (वरुण तेज) की कहानी थी जिन्‍हें पुलिस पकड़ लेती है और उनसे पूछताछ करती है. 

'साहो' पर जी-जान से लगे हैं सुपरस्टार प्रभास, जमकर चल रही तैयारी

VIDEO : जब बच्ची का डांस देख खुद को रोक नहीं सकी आलिया, मौका पाते ही जमकर लगाए ठुमके

पिछले 6 माह से इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है आलिया, खुलासे से चौंक गए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -