19 साल बाद करीना ने खोली जुबान, 'कहो ना प्यार है' में अमीषा के लुक पर दिया अजीब बयान
19 साल बाद करीना ने खोली जुबान, 'कहो ना प्यार है' में अमीषा के लुक पर दिया अजीब बयान
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि उन्हें फिल्म कहो ना प्यार है में काम नहीं करने का कोई अफसोस नहीं है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर ने आज से 19 साल पहले यानी कि 2000 में बोलल्यूड में कदम रखा था, जबकि इस दौरान अमीषा पटेल ने भी हिंदी सिनेमा में कदम रखा था. 

करीना कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म 'रेफ्यूजी' से डेब्यू किया था. आपको बता दें च इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में अभिषेक बच्चन थे. वहीं दूसरी ओर अमीषा ने बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन के साथ 'कहो ना प्यार है' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था. दोनों अभिनेत्रियों ने एक साथ एक ही वर्ष में बॉलीवुड में कदम रखा था. ख़ास बात यह है कि अमीषा और ऋतिक की फिल्म 'कहो ना प्यार है' उस समय काफी बड़ी हिट रही थी. वहीं करीना और अभिषेक बच्चन की फिल्म उस समय बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी.

शायद करीना कपूर खान को बाद में अपने इस फैसले पर अफसोस भी हुआ होगा, हालांकि करीना ऐसा बिलकुल नहीं मानती है. हाल ही में करीना ने बताया कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने फिल्म 'कहो ना प्यार है' में काम नहीं किया क्योंकि फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म में अमीषा के लुक पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया था. करीना ने माना कि फिल्म में कई ऐसे सीन थे, जहां अमीषा के चेहरे पर पिंपल्स और अंडर-आई बैग्स नजर आ रहे थे और इसे मेकर्स ने इग्नोर किया था. हालांकि आपको बता दें कि फिल्म हिट रही थी. 

रिलेशनशिप स्टेटस पर कुछ ऐसा बोले आदित्य रॉय कपूर, नहीं कर रहे फैंस यकीन

पिछले 6 माह से इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है आलिया, खुलासे से चौंक गए फैंस

Super 30 : बच्चों के साथ खाली समय में ये काम करते थे ऋतिक

VIDEO : जब बच्ची का डांस देख खुद को रोक नहीं सकी आलिया, मौका पाते ही जमकर लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -