कंगना की ये तस्वीरें खड़े कर देगी आपके रोंगटे, 'थलाइवी' के लिए ऐसे बन रही जयललिता
कंगना की ये तस्वीरें खड़े कर देगी आपके रोंगटे, 'थलाइवी' के लिए ऐसे बन रही जयललिता
Share:

बॉलीवुड की 'क्वीन' यानी कि कंगना रनौत (kangana Ranaut) अपनी फिल्‍मों के हर किरदार के लिए शिद्दत से खूब मेहनत करती हैं. चाहे उस किरदार को महसूस करने के लिए काम हो या फिर लुक्‍स पर काम किया जाना हो. एक्ट्रेस कंगना मेहनत से कभी भी पीछे नहीं हटतीं है और इन दिनों वे दिवंगत राजनेता जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' (Thalaivi) की तैयारी में जमकर जुट गई हैं और हाल ही में वे इसके लिए अमेरिका पहुंचीं है. 

अब इसकी तैयारी की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर भी खूब देखी जा रही है. दरअसल, बात यह है कि इस फिल्‍म में जयललिता (Jaylalita) जैसा दिखने के लिए कंगना को प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद लेनी पड़ रही है और इसी लुक टेस्‍ट के‍ लिए वे दो दिन पहले ही लॉस एंजेलिस के लिए रवाना हुई थीं. अब यहां से उनकी मेकअप लुक में फोटो सामने आई है. एक्ट्रेस कंगना की बहन और उनकी पब्लिसिस्‍ट रंगोली चंदेल द्वारा उनकी इस मेकअप की तैयारी की दो तस्‍वीरें साझा की हैं. इनमे आप देख सकते हैं कि कंगना शांति से इस प्रक्रिया में बैठी नजर आ रही हैं. लेकिन उनके चेहरे पर लगे लेप को देखकर साफ है कि इस प्रक्रिया में उनके लिए सांस लेना भी कितना मुश्किल है. बता दें कि हॉलीवुड एक्सपर्ट मेकअप आर्टिस्‍ट जैसन कोलिंस कंगना का यह लुक टेस्‍ट कर रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'पा', '102 नॉट आउट' और 'बदला' जैसी फिल्‍मों में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन प्रोस्‍थेटिक मेकअप का इस्‍तेमाल भी कर चुके हैं. जबकि फिल्‍म 'फैन' में अपने हमशक्ल के लिए शाहरुख़ भी इससे गुजर चुके हैं. जबकि सुपरस्टार अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म चाणक्य के लिए इस मेकअप का सहारा लें सकते हैं. 

Movie Review : अंधविश्वास और कॉमेडी से भरपूर फैमिली एंटरटेनर है The Zoya Factor

शनाया और अनन्या की पुरानी तस्वीर वायरल, संजय की पत्नी ने किया पोस्ट

War : ऋतिक-टाइगर के जबरदस्त एक्शन के साथ डांस भी में दिखेगा कमाल, हिट गाने का होगा रीमिक्स

लगातार मुश्किलों में घिर रहे अमिताभ बच्चन, अब उनके इस घर के बाहर हुआ प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -