शनाया और अनन्या की पुरानी तस्वीर वायरल, संजय की पत्नी ने किया पोस्ट
शनाया और अनन्या की पुरानी तस्वीर वायरल, संजय की पत्नी ने किया पोस्ट
Share:

अभिनेता शाहरुख और गौरी खान की बेटी सुहाना खान, चंकी पांडेय और भावना पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय और संजय कपूर एवं माहीप कपूर की बेटी शनाया कपूर बचपन से ही अच्छी फ्रेंड हैं. तीनों को ही बॉलीवुड की चार्लीज एंजल ऑफ बॉलीवुड कहते हैं है. तीनों कई बार साथ में चिल करते हुए पाई गई हैं.

एक्ट्रेस अनन्या पांडेय द्वारा स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से इस साल बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया गया है और अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया द्वारा भी फिल्म में काम किया गया था. अब अनन्या अपनी अगली फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी होंगी. साथ ही बता दें कि इसके अलावा उनकी अगले साल फिल्म खाली पीली भी आएगी. इसकी शूटिंग भी हाल ही में शुरू की गई है. 

ख़ास बात यह है कि अब अनन्या की बेस्ट फ्रेंड शनाया भी इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं, हालांकि बतौर एक्ट्रेस नहीं. दोनों जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका में नजर आएगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनाया जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. वहीं हाल ही में शनाया की मां महीप द्वारा सोशल मीडिया पर थ्रोबैक थर्सडे की एक तस्वीर शेयर की गई है. यह तस्वीर बहुत पुरानी है और इस तस्वीर में महीप, शनाया, अनन्या, भावना, गौरी और सुहाना नजर आ रही हैं.

इंटरनेशनल मैगजीन की 20वीं सालगिरह पर इस अंदाज में नजर आईं प्रियंका

तैमूर की इस बात को सुनते ही पिघल जाता है माँ करीना का दिल, खुद किया खुलासा

शादी के लिए धर्म तक बदल चुके हैं महेश भट्ट, अपनी बेटी को सरे आम कर चुके हैं किस

प्रस्थानम कलेक्शन : पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है संजय-मनीषा की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -