लगातार मुश्किलों में घिर रहे अमिताभ बच्चन, अब उनके इस घर के बाहर हुआ प्रदर्शन
लगातार मुश्किलों में घिर रहे अमिताभ बच्चन, अब उनके इस घर के बाहर हुआ प्रदर्शन
Share:

 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के घर के बाहर प्रदर्शन का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. महानायक अमिताभ के घर 'प्रतीक्षा' के बाहर कई लोगों द्वारा उनके एक ट्वीट के बाद प्रदर्शन जारी रखा गया है और इससे पहले बुधवार को आधा दर्जन लोग उनके दूसरे घर यानि कि जलसा में भी प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे थे.

बता दें कि गुरुवार को इस प्रदर्शन में विद्यार्थी भारती का एक ग्रुप शामिल रहा था, वहीं दूसरे ग्रुप में वॉचडॉग फाउंडेशन के सदस्य भी शामिल थे और इस संस्था को पूर्व कांग्रेस कॉरपोरेटर निकोलस अल्मेदा हेड करते हैं. उन्होंने इसे लेकर कहा है कि वे शांति से प्रदर्शन करना चाहते हैं और वे वहां सिर्फ इसलिए आए हैं जिसे कि वे अभिनेता अमिताभ बच्चन को ऑक्सीजन सिलेंडर और कुछ पौधे दे सकें. साथ ही इसके अलावा वे बच्चन को एक ग्रीटिंग कार्ड भी देना चाहते हैं जिसमें गेट वेल सून लिखा हो.

यह ऑक्सीजन सिलेंडर्स दरअसल बड़ी वॉटर बोतलें हैं, जिन्हें कुछ इस प्रकार से बनाया गया है कि वे ऑक्सीजन सिलेंडर प्रतीत होती हैं. अल्मेदा द्वारा साथ ही यह भी कहा गया है कि हमने प्रतीक्षा की सुरक्षा में लगे पुलिस के सामने ही वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को एक मेमोरेंडम भी प्रदान किया है. जबकि आरे वन को लेकर प्रदर्शन में पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों को नजरबंद कर लिया था और फिर कई लोगों द्वारा बुधवार को जलसा के बाहर प्रदर्शन किया गया था. 

इंटरनेशनल मैगजीन की 20वीं सालगिरह पर इस अंदाज में नजर आईं प्रियंका

फिल्म 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी का ट्रेलर' देखकर गदगद हुए आमिर खान, की जमकर तारीफ़

तैमूर की इस बात को सुनते ही पिघल जाता है माँ करीना का दिल, खुद किया खुलासा

प्रस्थानम कलेक्शन : पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है संजय-मनीषा की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -