War : ऋतिक-टाइगर के जबरदस्त एक्शन के साथ डांस भी में दिखेगा कमाल, हिट गाने का होगा रीमिक्स
War : ऋतिक-टाइगर के जबरदस्त एक्शन के साथ डांस भी में दिखेगा कमाल, हिट गाने का होगा रीमिक्स
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आने वाली फिल्म 'वॉर (War)' का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. दोनों के फैंस इन्हें एक साथ देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाना घुंघरू (Ghungroo Song) धमाल मचा रहा है. इस गाने में ऋतिक और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की लाजवाब केमिस्ट्री देखने को मिली है. पहली बार ऐसा हो रहा है कि ऋतिक और टाइगर एक साथ दिखाई देने वाले हैं. इसी फिल्म के बारे में एक जानकारी सामने आई है जो दोनों के फैंस को और भी एक्साइटेड कर देगी. 

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो, वॉर फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच डांस का महा मुकाबला काफी शानदार होगा.आपको बता दें, यह एक होली ट्रैक होगा, जिसपर दोनों अपने-अपने जबरदस्त डांसिंग मूव्स से लोगों का दिल जीतेंगे. यानि दोनों के एक्शन के साथ-साथ इसमें डांस भी देखने को मिलेगा. यह गाना कोई और नहीं बल्कि साल 1974 में रिलीज हुई राजेश खन्ना और मुमताज की फिल्म आपकी कसम का ‘जय जय शिव शंकर’ ट्रैक होगा. यानि इस गाने का रिप्राइज वर्ज़न दिखाया जायेगा. इसके पहले गाने ‘घुंघरू’ का हुक ‘के घुंघरू टूट गए’ एक पुराने गाने से लिया गया है.

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के इस गाने को पिछले महीने मुंबई में फिल्माया जा चुका है. इसी के साथ फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ऋतिक और टाइगर के बीच होने वाले इस गाने को काफी खूबसूरती से फिल्माया गया है. मेकर्स को पूरी उम्मीद है कि यह गाना जबरदस्त हिट होगा. साथ ही बता दें, वॉर फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर हैं. 

अपने ही अंदाज में टाइगर को ऋतिक से मिला जोरदार जवाब, दोनों में छिड़ा टी-शर्ट 'वॉर'

अपने गुरु ऋतिक को कड़ी टक्कर दे रहे टाइगर, लिखा, 'मास्‍क के पीछे छिपा रहे हो डर'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -