'200 करोड़ फीस लेते हैं और 2 करोड़ का काम करते हैं', आमिर खान पर कंगना का तंज
'200 करोड़ फीस लेते हैं और 2 करोड़ का काम करते हैं', आमिर खान पर कंगना का तंज
Share:

कंगना रनौत को हमेशा कई स्टार्स पर तंज कसते हुए देखा जाता है। अब एकबार फिर से वह अपने नए बयान के चलते सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल अपने हालिया इंटरव्यू में कंगना ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान पर निशाना साधा है। जी दरअसल कंगना ने अभिनेता को फटकार लगाते हुए कहा कि, 'तमाम फेलियर के बावजूद वह अपनी फिल्मों के लिए 200 करोड़ रुपये वसूलते रहते हैं और यह अनुचित व्यवहार अब भी इंडस्ट्री में क्यों स्वीकार किया जाता है।'

भयानक कार एक्सीडेंट का शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, अस्पताल में भर्ती हुई बेटी

जी दरअसल आमिर खान की हालिया रिलीज लाल सिंह चड्ढा, बायकॉट और खराब कंटेंट के कारण बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। इसी बात को लेकर अब कंगना रनौत ने सवाल उठाया है कि आखिर क्यों दर्शकों को इन अभिनेताओं की फिल्म देखनी चाहिए? क्योंकि उनके पास सुपरस्टार के टैग हैं और उनकी फिल्में फिर भी देखने लायक नहीं हैं। जी दरअसल कंगना रनौत ने कहा कि कैसे आज के दर्शक जागरूक हो गए हैं और यही कारण है कि बायकॉट कल्चर आ चुका है। सवाल ये है कि दर्शकों को क्यों अपनी मेहनत का कमाया पैसा तथाकथित सुपरस्टार्स आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा जैसी फिल्में देखने में खर्च करना चाहिए।

इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा कि ये सुपरस्टार 200 करोड़ रुपए फीस लेते हैं और सिर्फ 2 करोड़ रुपए का काम करते हैं। जी हाँ और कंगना ने यह भी दावा किया कि आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बायकॉट कल्चर के कारण नहीं बल्कि भारत के खिलाफ उनके बयानों के कारण विफल हुई है। इसके अलावा कंगना ने कहा, 'आमिर खान जी की बात करें तो मैं विशेष रूप से बायकॉट कल्चर की बात नहीं कर रही हूं। जब देश कुछ तनाव से गुजर रहा था और तुर्की ने हमारे खिलाफ था। तब आपने (आमिर खान) वहां जाकर उन्हें अपनी सहमति दी और उनके साथ तस्वीरें क्लिक कीं। आपने हमारे देश को दुनिया के सामने असहिष्णु कहा और हमारी प्रतिष्ठा को धूमिल किया।' आप सभी को बता दें कि लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद से आमिर खान ब्रैक पर हैं और कंगना कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

शो के बीच अचानक हुआ कुछ ऐसा कि कुर्सी छोड़ खड़े हो गए लोग, सोनाक्षी सिन्हा भी रह गई दंग

इस वजह से इंटीमेट सीन से दूर रहती थीं ऐश्वर्या राय, खुद किया था चौकाने वाला खुलासा

शराब पीकर ऐश्वर्या के साथ जबरदस्ती करते थे सलमान खान, एक्ट्रेस ने किये थे चौकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -