इस वजह से इंटीमेट सीन से दूर रहती थीं ऐश्वर्या राय, खुद किया था चौकाने वाला खुलासा
इस वजह से इंटीमेट सीन से दूर रहती थीं ऐश्वर्या राय, खुद किया था चौकाने वाला खुलासा
Share:

ऐश्वर्या राय बच्चन का आज जन्मदिन है और उनको फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए कई साल हो चुके हैं। ऐश्वर्या राय ने साल 1997 में फिल्मों में कदम रखे थे और उसके बाद से वह रोमांटिक और इंटीमेट सीन से दूर नजर आईं। हालाँकि उन्होंने कुछ दशक बाद 'धूम 2' और फिर 'ऐ दिल है मुश्किल' में ये सीन किये जो लोगों को हैरान कर गए। हालाँकि जब एक बार उनके सामने इंटीमेट सीन से जुड़ा सवाल आया था तो ऐश्वर्या राय भड़क गई थीं।

जी हाँ और यह तब की बात है जब ऐश्वर्या (Happy Birthday Aishwarya Rai) कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी हॉलीवुड फिल्म 'द पिंक पैंथर 2' प्रमोट करने पहुंची थीं। उस समय एक रिपोर्टर ने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या से सवाल पूछा था कि वह फिल्मों में कपड़े उतारने या फिर इंटीमेट सीन करने में सहज महसूस क्यों नहीं करतीं? इसके जवाब में ऐश्वर्या राय ने जो कहा, उसने रिपोर्टर की बोलती बंद कर दी थी। जी दरअसल ऐश्वर्या राय ने कहा था, 'मैंने न तो कभी फिल्मी पर्दे पर इंटीमेसी और न्यूडिटी एक्सप्लोर की है और न ही इसे एक्सप्लोर करने में दिलचस्पी है।'

इसके बाद भी रिपोर्टर रुका नहीं। उसके बाद जैसे ही वह आगे कुछ पूछने लगा तो ऐश्वर्या ने तुरंत कहा, 'मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं अपने गायनोकोलोजिस्ट से बात कर रही हूं। तुम जर्नलिस्ट हो भाई और वही रहो।' इसी के साथ एक बार और ऐश्वर्या ने ऐसे किसी रिपोर्टर को फटकार लगाई थी। जी दरअसल एक बार जब ऐश्वर्या टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन के शो में गई थीं तो वहां उनसे कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया गया जो एक्ट्रेस को नागवार गुजरा था।

'राम सेतु' के मेकर्स पर लगा ये बड़ा इल्जाम, जानिए क्या है मामला

यह बात साल 2005 की है, जब ऐश्वर्या अपनी एक और हॉलीवुड फिल्म Bride And Prejudice प्रमोट कर रही थीं। उस समय डेविड लेटरमैन ने ऐश्वर्या से पूछ लिया कि क्या वह अपने पैरेंट्स के साथ रहती हैं। इस सवाल के जरिए डेविड लेटरमैन ने ऐश्वर्या का इस बात के लिए मजाक उड़ाने की कोशिश की थी कि वह इतनी बड़ी होकर भी अपने पैरेंट्स के साथ रहती हैं। जी दरअसल डेविड का सवाल था, 'ऐश्वर्या क्या आप अभी भी अपने पैरेंट्स के साथ रहती हैं? क्या इंडिया में बच्चों का पैरेंट्स के साथ रहना वाकई आम बात है?'

ऐश्वर्या ने जवाब दिया, 'पैरेंट्स के साथ रहने में कोई बुराई नहीं है और इंडिया में सभी पैरेंट्स के साथ रहते हैं। इंडिया में यह भी आम बात है कि हम हमारे पैरेंट्स से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट नहीं लेना पड़ता।' उस समय ऐश्वर्या के इस जवाब से डेविड लेटरमैन की बोलती बंद हो गई थी। काम के बारे में बात करें तो ऐश्वर्या आखिरी बार मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 1' में नजर आईं थीं।

शराब पीकर ऐश्वर्या के साथ जबरदस्ती करते थे सलमान खान, एक्ट्रेस ने किये थे चौकाने वाले खुलासे

भयानक कार एक्सीडेंट का शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, अस्पताल में भर्ती हुई बेटी

सामने आईं अली फजल और ऋचा चड्ढा के रिसेप्शन की INSIDE फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -