भयानक कार एक्सीडेंट का शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, अस्पताल में भर्ती हुई बेटी
भयानक कार एक्सीडेंट का शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, अस्पताल में भर्ती हुई बेटी
Share:

बॉलीवुड से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस रंभा का एक्सीडेंट हो गया है। जी हाँ और इस एक्सीडेंट में रंभा की कार चकनाचूर हो गई है। बताया जा रहा है कार में एक्ट्रेस के बच्चे और उनकी नैनी भी मौजूद थी और अब एक्ट्रेस की बेटी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हाल ही में एक्ट्रेस रंभा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कार एक्सीडेंट की शॉकिंग खबर को फैंस संग साझा किया है। उन्होंने कार की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

आप देख सकते हैं इन फोटोज में रंभा की कार बुरी तरह डैमेज हो चुकी है। वहीं एक्सीडेंट की दुखद खबर फैंस संग साझा करते हुए रंभा ने अपनी पोस्ट में लिखा- 'बच्चों को स्कूल से पिक करते हुए हमारी कार की एक दूसरी कार से टक्कर हो गई। मेरे साथ बच्चे और नैनी कार में थे। हम सभी सुरक्षित हैं। हमें हल्की चोटें आई हैं। लेकिन मेरी नन्ही साशा अभी भी हॉस्पिटल में है। प्लीज हमारे लिए दुआ करें। आपकी दुआएं बहुत मायने रखती हैं।' इसके अलावा रंभा ने हॉस्पिटल के रूम से अपनी बेटी की फोटो भी साझा की है। आप देख सकते हैं रंभा की बेटी अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है।

जी हाँ और डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं। वहीं रंभा ने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वो उनके लिए प्रार्थना करें। इसी के साथ रंभा की पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट करके उनका हाल पूछ रहे हैं और उनकी बेटी के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। इसके अलावा कई लोग इस मुश्किल समय में रंभा को स्ट्रॉन्ग रहने की भी सलाह दे रहे हैं। वैसे रंभा भले ही अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन एक समय में बॉलीवुड में उनका बड़ा नाम था। रंभा सलमान खान के साथ जुड़वा फिल्म में नजर आई थीं। इसके अलावा रंभा 'घरवाली बाहरवाली', 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

सामने आईं अली फजल और ऋचा चड्ढा के रिसेप्शन की INSIDE फोटोज

'राम सेतु' के मेकर्स पर लगा ये बड़ा इल्जाम, जानिए क्या है मामला

भारत लौटते ही इन धुरंधरों से मुलाकात करेंगी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -