शो के बीच अचानक हुआ कुछ ऐसा कि कुर्सी छोड़ खड़े हो गए लोग, सोनाक्षी सिन्हा भी रह गई दंग
शो के बीच अचानक हुआ कुछ ऐसा कि कुर्सी छोड़ खड़े हो गए लोग, सोनाक्षी सिन्हा भी रह गई दंग
Share:

टीवी का चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल टेलीविज़न का सबसे बड़ा शो माना जाता है। इंडियन आइडल के नए सीजन में एक से बढ़कर एक कलाकार आए हैं। हर सप्ताह घर बैठे दर्शकों के घर सुरीली शाम का रंग जमता है। इंडियन आइडल के प्रतियोगियों की आवाज का रंग इस सप्ताह बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर भी चढ़ता नजर आया। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म डबल एक्सएल के प्रमोशन के लिए सिंगिंग शो पर पहुंची थीं। तभी शो में कुछ ऐसा हो गया कि सोनाक्षी सिन्हा हैरान रह गईं। 

इंडियन आइडल में सोनाक्षी सिन्हा के सामने सभी प्रतियोगियों ने एक से एक जबरदस्त परफॉर्मेंस दी मगर प्रतियोगी विनीत सिंह की आवाज ने हर किसी के दिल को छू लिया। विनीत ने नए एपिसोड में अभी मुझमें कहीं बाकी थोड़ी-सी है जिंदगी... गाना बेहद ही मधुर, सच्चाई और इमोशन्स के साथ गाया था। स्टूडियो में उपस्थित सभी लोगों को यह गाना इतना पसंद आया कि हर किसी की आंखों में आंसू आ गए।  

विनीत की परफॉर्में इतनी जबरदस्त और सच्ची थी कि गाने के बीच में उनके साथी प्रतियोगी अपनी सीट छोड़कर खड़े हो गए। इतना ही नहीं गाना समाप्त होते ही विनीत स्वयं भी भावुक हो गए। सभी जज भी आंसू पोछकर सीट से खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाने लगे। इंडियन आइडल 13 में यह अबतक का सबसे शानदार परफॉर्मेंस माना जा सकता है क्योंकि विनीत ने केवल गाना बेहतरीन तरीके से गाया ही नहीं बल्कि उसे जीया भी। यही वजह थी कि उनकी आवाज में दर्द के साथ सुर और ताल साथ में आ रहे थे। उनकी आवाज सुन हर कोई उनका मुरीद हो गया।

'खुले बाल, होठों से टपकता खून', इस मशहूर एक्ट्रेस का हाल देख घबराए लोग

बिग बॉस में जाने से पहले डर रही थी ये मशहूर एक्ट्रेस, ट्राई कीं थी 200 ड्रेसेस

'उनके बैग में कुछ मिला था', पति को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -