शराब पीकर ऐश्वर्या के साथ जबरदस्ती करते थे सलमान खान, एक्ट्रेस ने किये थे चौकाने वाले खुलासे
शराब पीकर ऐश्वर्या के साथ जबरदस्ती करते थे सलमान खान, एक्ट्रेस ने किये थे चौकाने वाले खुलासे
Share:

आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहीं ऐश्वर्या राय ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हालाँकि शादी के बाद ऐश्वर्या राय बहुत कम फिल्मों में नजर आईं। ऐश्वर्या राय आज अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पत्नी हैं और दोनों की एक बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी है। हालाँकि आप सभी को यह भी बता दें कि अभिषेक बच्चन से शादी करने से पहले ऐश कई सितारों को डेट कर चुकी हैं जिनमें विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और सलमान खान (Salman Khan) के नाम शामिल हैं। हालाँकि ऐश्वर्या और सलमान का ब्रेकअप (Aishwarya Salman Breakup) चौकाने वाला रहा था।

भारत लौटते ही इन धुरंधरों से मुलाकात करेंगी प्रियंका

दोनों का रिश्ता दर्दभरा था और कहा जाता है सलमान अपनी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या के साथ मार-पीट करते थे। आप सभी को बता दें की ऐश्वर्या राय और सलमान खान की लव स्टोरी (Aishwarya Rai Salman Khan Love Story) संजय लीला भंसाली की फिल्म, 'हम दिल दे चुके सनम' (Hum Dil De Chuke Sanam) के सेट से शुरू हुई थी। उस समय फैन्स को इन दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री बहुत पसंद थी और ऐसा भी कहा जाता था कि शुरू में तो ऐश्वर्या राय अपने माता-पिता की रजामंदी के बिना भी इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ा रही थीं लेकिन फिर दोनों अलग हो गए। कहते हैं दोनों का रिश्ता इसलिए खत्म हुआ क्योंकि सलमान खान मानसिक और शारीरिक तौर पर ऐश्वर्या को परेशान करते थे, उनके साथ गलत व्यवहार करते थे।

आप सभी को बता दें कि वैसे तो सलमान ने इन बातों को झुठलाया है लेकिन ऐश्वर्या ने पब्लिक में, एक इंटरव्यू में, ऑन रिकॉर्ड इस बारे में हैरान करने वाले खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि किस तरह वो सलमान के गुस्से का शिकार हो गई थीं। जी दरअसल 2002 में, जब ऐश्वर्या और सलमान ने अपना रिश्ता खत्म किया, उसी साल ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपने इस रिश्ते के बारे में डिटेल में बताया था। उस दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि उन्होंने और सलमान ने ब्रेकअप कर लिया है लेकिन सलमान अभी भी इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं।

उन्होंने कहा था कि ब्रेकअप के बाद भी सलमान उन्हें फोन करके उल्टी-सीधी बातें करते थे और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) तक, सलमान ने ऐश्वर्या पर सभी को-स्टार्स को डेट करने का इल्जाम भी लगाया। इसी के साथ ऐश्वर्या ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि सलमान दारू पीकर उनके साथ बदतमीजी करते थे, गाली-गलौच करते थे, हाथ भी उठाते थे और मानसिक प्रताड़ना भी देते थे। केवल यही नहीं बल्कि सलमान शारीरिक तौर पर भी जबरदस्ती करते थे। इसी वजह से ऐश्वर्या ने अपनी इज्जत करते हुए इस रिश्ते को खत्म कर दिया।

भयानक कार एक्सीडेंट का शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, अस्पताल में भर्ती हुई बेटी

सामने आईं अली फजल और ऋचा चड्ढा के रिसेप्शन की INSIDE फोटोज

'राम सेतु' के मेकर्स पर लगा ये बड़ा इल्जाम, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -