अपने नए फोटोशूट से फैंस का दिल धड़काती नजर आईं कांची सिंह
अपने नए फोटोशूट से फैंस का दिल धड़काती नजर आईं कांची सिंह
Share:

टीवी की बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक कांची सिंह आजकल अपने नए नए फोटोशूट से सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं. ऐसे में वह आजकल खूब फोटोशूट करवा रही है और उनकी फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रहीं हैं. अब अगर बात की जाए उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तो उसमें वह सफ़ेद ड्रेस में कहर बरपाने में कामयाब हो चुकीं हैं और बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है.

जी दरअसल कांची ने हाल ही में सफेद रंग की खूबसूरत ऑफ शोल्डर ड्रेस में फोटोशूट करवाया है और उनकी फोटोज को शेयर कर लिखा है Santa baby#december#christmastimeishere #redsandwhites @namak.productionWearing @a.la.modebyakanksha आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी दिलकश नजर आ रहीं हैं. इन तस्वीरों को कांची ने जिस तरह से नजरें झुकाकर क्लिक करवाया है, वह तो दिल में आग लगा देने वाला है.

उनकी इस खूबसूरत सी ड्रेस के साथ कांची ने जिस तरह से लाल रंग की सैंडल को कैरी किया हुआ है, वह दिल पर बिजलियाँ गिरा देने वाला है. इसमें टीवी एक्ट्रेस कांची अपना सेक्सी लुक दिखा रहीं हैं और वह अपने नए फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर कर सुर्ख़ियों में छा गई है. इस लेटेस्ट फोटोशूट में कांची सिंह की अदाएं और जलवे देखते ही बन रहे है जो आप देख सकते हैं. कांची को आखिरी बार ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में देखा गया था.

26 जनवरी को आएगी नयी वेब सीरीज, कबीर ख़ान की फॉरगॉटन आर्मी लड़ेगी आजादी के लिए

Bigg Boss 13: सलमान ने रश्मि को दी सलाह, कहा- 'पास्ट को बीच...'

BB13 : जब सलमान ने लगाईं सिद्धार्थ की क्लास तो, मेकर्स ने एडिट किया सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -