BB13 : जब सलमान ने लगाईं सिद्धार्थ की क्लास तो, मेकर्स ने एडिट किया सीन
BB13 : जब सलमान ने लगाईं सिद्धार्थ की क्लास तो, मेकर्स ने एडिट किया सीन
Share:

'बिग बॉस 13' में पिछले हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच जमकर झगड़ा हुआ। वीकेंड का वॉर में भी सलमान के सामने इस मुद्दे को उठाया गया। सिद्धार्थ ने ऐसे कई कमेंट किए जिन पर रश्मि देसाई ने आपत्ति जताई थी । एक टास्क के दौरान आसिम और सिद्धार्थ के बीच लड़ाई हो रही होती है इसी बीच रश्मि ने सिद्धार्थ के बारे में कहा कि उसकी तबीयत अब ठीक है। वो भी टास्क कर सकता है। रश्मि के इतना कहते ही सिद्धार्थ आसिम की ओर इशारा करके कहते हैं कि 'ये आपकी नौकरानी हैं क्या?' सिद्धार्थ यही नहीं रुकते बात बढ़ते-बढ़ते वो रश्मि पर कमेंट करते हैं कि 'ऐसी लड़की मेरे घर में नहीं हैं।'

वीकेंड का वॉर एपिसोड के दौरान रश्मि सलमान खान से कहती हैं कि 'सिद्धार्थ उन्हें बार बार 'ऐसी लड़की', 'ऐसी लड़की' बोल रहे थे। मैं जानना चाहती हूं कि आखिर 'ऐसी लड़की' का क्या मतलब होता है?' जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि 'ऐसी लड़की मतलब रश्मि देसाई जैसी लड़की।' सिद्धार्थ की इन बातों को सुन सलमान भी भड़क जाते हैं। पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सिद्धार्थ पर भड़कने के दौरान क्रिएटिव टीम सलमान के पास आती है और उन्हें रोक देती है। चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर कब सलमान को रोक दिया जाता है। सिद्धार्थ की बात सुन सलमान कहते हैं कि 'आप भले ही 'ऐसी लड़की' का मतलब ट्विस्ट कर लें परन्तु 'ऐसी लड़की' का मतलब क्या होता है सभी जानते हैं।' इसके आगे सलमान कुछ कहते तभी क्रिएटिव टीम उनके सामने पहुंचती है और उन्हें रोक देती है। एक मिडिया रिपोर्टर के  मुताबिक, 'सलमान ने यह किया। जब सलमान कहते हैं कि सबको पता है सिद्धार्थ ऐसी मतलब कैसी... यही वो प्वाइंट है जब क्रिएटिव टीम उन्हें रोक देती है और उनसे कुछ कहती है। 

सलमान खान इसके बाद अपना टोन बदल देते हैं और शुक्ला के पक्ष में बातें करने लगते हैं।एक मिडिया रिपोर्टर ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट के मुताबिक - 'सलमान खान जब सिद्धार्थ शुक्ला पर रश्मि से किए बर्ताव पर गुस्सा होते हैं तो क्रिएटिव टीम उन्हें ऐसा करने से रोकती है। हो सकता है कि दर्शकों को सलमान की क्रिएटिव टीम द्वारा हुई ये बातचीत नहीं दिखाई जाए।'  22 दिसंबर को कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो जारी किया था। जब सिद्धार्थ और रश्मि के झगड़े को सलमान खान स्टेज से देख रहे होते हैं तभी कई लोग सलमान के आस-पास खड़े हो जाते हैं। प्रोमो में भले ही ये सीन दिखाया गया हो परन्तु टेलीविजन पर प्रसारण के दौरान ये सीन एडिट कर दिया गया था।

 

बीच सड़क पर अपने ही पति को माहि विज ने मारा जोरदार थप्पड़, वायरल हो रहा वीडियो

मौनी रॉय का बोल्ड लुक आया सामने, वायरल हुई तस्वीर

मालदीव में छुट्टियां बना रही ये अभिनेत्री, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -