अपने ऑन-स्क्रीन भाई को डेट कर रही है यह एक्ट्रेस, हॉटनेस ने फैलाई सनसनी
अपने ऑन-स्क्रीन भाई को डेट कर रही है यह एक्ट्रेस, हॉटनेस ने फैलाई सनसनी
Share:

इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाकर सभी को मदहोश कर रहीं है. ऐसे में आजकल कांची सिंह अपने सेक्सी एंड बोल्ड पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सुर्खियां बटोरने में लगी हैं. जी हाँ, स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सिंपल गायू का किरदार निभा चुकी टीवी स्टार कांची सिंह इन दिनों लगातार हो हो रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. बीते दिनों से वह लगातार हॉटनेस का अलर्ट फैला रहीं हैं जो साफ़ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि कांची आजकल अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से खबरों में हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारन फेम हांसिल कर रहीं हैं. कांची के लेटेस्ट फोटोशूट की पिक्चर्स वायरल हो रही हैं और कांची ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की पिक्चर्स को अपने फैंस के लिए अपने सोशल हैंडल पर शेयर किया है. हाल ही में एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Once you become fearless Life becomes limitless @rishabhkphotography Styling @styledbyhiral MUAH @raasi_agarwal139 इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. इसी के साथ एक और तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने लिखा है Meet me where the sky touches the sea#kandimamaldives #justplay #mykindofplace @kandima_maldives .. @sunseekerswimwearofficial इन पिक्चर्स में कांची हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं.

आप सभी देख सकते हैं कांची की पिक्चर्स इंटरनेट पर तापमान बढ़ा रही हैं और सभी को पसंद आ रही है. कांची की बिकिनी वाली पिक्चर ने भी सुर्खियां बना दी हैं और सभी के लिए वह सेक्सी होती जा रहीं हैं. कांची इन दिनों अपने ऑनस्क्रीन भाई यानी रोहन मेहरा को डेट कर रहीं हैं और उनके साथ आए दिन फोटोज अपलोड करती हैं.

खतरों के खिलाडी: स्टंट का नाम सुनते ही भारती को आया अटैक, रोईं फूट-फूटकर अब हालत गंभीर!

संस्कार भूल अपनी हॉटनेस दिखाने निकली यह एक्ट्रेस

इस टीवी कपल ने दिए शहीद जवानों के परिवारवालों को इतने लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -