इस टीवी कपल ने दिए शहीद जवानों के परिवारवालों को इतने लाख रुपए

बीते दिनों हुए पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद सभी की आँखे नम है और सभी उस हमले को भुला पाने में असमर्थ रहे हैं. ऐसे में अब शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की मदद के लिए आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी के कई सितारें आगे आ रहे हैं और सभी अपनी मदद दे रहे हैं. अब उन्हीं में टीवी एक्टर रवि दुबे और उनकी पत्नी सरगुन मेहता भी शामिल हो गए हैं. जी हाँ, इन दोनों ने शहीद के परिवार वालों को 3 लाख रुपए की राशि दान की है और इसी के साथ अपने पोस्ट के जरिए बाकी लोगों को भी मदद और सहायता करने की सलाह दी है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि हाल ही में सरगुन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा कि ''शहीद जवानों के परिजनों की हम प्राइवेटली आर्थिक मदद कर सकते थे, लेकिन हमें लगा जिस तरह हम दूसरों की पोस्ट देखकर प्रेरित हुए हैं, उसी तरह से आप भी प्रेरित होकर उनकी मदद के लिए आगे आएं.'' वहीं उन्होंने कहा,’मुझे उम्मीद है कि यह पोस्ट बाकि लोगों को सहायता और समर्थन देने कि लिए प्रेरित करेगा.’ इसके अलावा उन्होंने हैशटेग के साथ जय हिंद, जय भारत भी लिखा.''

सरगुन और रवि को आप सभी ने कई शोज में देखा होगा जो शानदार रहे हैं वहीं सरगुन अब पंजाबी फिल्मों में और म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं. आप सभी को पता ही होगा कि अब तक टीवी के कई कलाकारों ने पुलवामा हमले की निंदा की है वहीं बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक ने इस हमले को गलत ठहराया है.

पुलवामा हमले पर राखी सावंत ने की पीएम मोदी से यह गुजारिश, कहा- 'देश का पैसा...'

इस बात पर गुस्से से लाल हो जाती हैं माधुरी दीक्षित, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

बिकिनी पहनते ही ट्रोल हो जाती है यह प्लस साइज एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -