संस्कार भूल अपनी कातिलाना ​अदाएं दिखाने निकली यह एक्ट्रेस
संस्कार भूल अपनी कातिलाना ​अदाएं दिखाने निकली यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी की कई शोज में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने हाल ही में अपना हॉट लुक दिखाया है. जी हाँ, वह आप सभी को अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में भी नजर आईं होंगी. उस फिल्म में वह बेहद सिंपल और सहज अवतार में नजर आईं थीं और इस बार वह सेक्सी अवतार में दिखाई दी हैं. जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर इशिता दत्ता का बेहद बोल्ड रूप सामने आया है जो आप सभी देख सकते हैं. इस लुक ने इंस्टाग्राम पर सनसनी मचा दी है और यह सभी को भा रहा है.

इस लेटेस्ट और सेक्सी फोटो को काफी सराहा जा रहा है. इस तस्वीर को खुद ऑफिशियल इंस्टाग्राम से टीवी इशिता दत्ता शेयर की हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Meet me where the sky touches the sea... @univisionphotography इसमें वह बिंदास लग रहीं हैं और मदहोश कर देने वाला पोज दे रहीं हैं. इशिता दत्ता की लेटेस्ट बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए हुई है और सभी को भा रही है. इस ब्लैक बिकिनी में उनकी बैक नजर आ रहा है जो सेक्सी लग रहा है. इसमें वह बीच किनारे आराम फरमा रही हैं और उनका लुक मदहोश कर रहा है.

इशिता दत्ता टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं हैं और उन्होंने बॉलीवुड एक्टर से शादी की है इसी के साथ वह बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन है. इशिता ने एक घर बनाउंगी सीरियल में काम किया है. इशिता के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं.

Video: सुपर डांसर चैप्टर 3 में डर के मारे गिर पड़ीं शिल्पा शेट्टी, उठते ही निकाला गुस्सा

द वॉयस शो में इस डर के कारण कश्मीरी कंटेस्टेंट ने चेहरा दिखाने से किया मना

पुलवामा हमले पर राखी सावंत ने की पीएम मोदी से यह गुजारिश, कहा- 'देश का पैसा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -