रोहन मेहरा की गर्लफ्रेंड ने दिखाया ग्लैमरस लुक
रोहन मेहरा की गर्लफ्रेंड ने दिखाया ग्लैमरस लुक
Share:

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो 'और प्यार हो गया' के जरिये अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री कांची सिंह इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं. बता दें कि इस शो में कांची ने मशहूर अभिनेता मिश्कात वर्मा के साथ काम किया था शो में कांची ने अवनी नाम की लड़की की भूमिका निभाई थीं जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.

इस एक्ट्रेस को शादी की परेशानी से उबरने में साईं बाबा ने की मदद

जब कांची ने इस शो में काम किया था तब उनकी उम्र महज 17 साल थीं और वह बहुत ही जल्द पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गईं. इसके बाद कांची को टीवी के जाने माने शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में काम करने का मौका मिला. इस शो में उन्होंने मशहूर अभिनेता रोहन मेहरा की कजिन का किरदार निभाया.

फोटोशूट में दिखा तमिल एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

ख़ास बात यह है कि इस शो में काम करने के दौरान कांची को अभिनेता रोहन मेहरा से प्यार हो गया और ये जोड़ी पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रही हैं. ख़ास बात यह है कि यह जोड़ी आये दिन अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

'बेला' बनने के बाद और भी हॉट हो गईं सुरभि ज्योति

बता दें कि इन दिनों कांची ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह पानी के अंदर नजर आ रही हैं जिसमें वह बिकिनी पहने हुए बेहद ही बोल्ड दिखाई दें रही हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी कांची अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं.

चटपटी खबरें

इस एक्ट्रेस को शादी की परेशानी से उबरने में साईं बाबा ने की मदद

'बेला' बनने के बाद और भी हॉट हो गईं सुरभि ज्योति

खूबसूरत नज़ारे देखने निकली अक्षय की हीरोइन

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -