खूबसूरत नज़ारे देखने निकली अक्षय की हीरोइन
खूबसूरत नज़ारे देखने निकली अक्षय की हीरोइन
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. खबरों की माने तो मौनी ने अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली हैं और वह अब छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में मौनी झरने के पास बैठी हुई नजर आ रही हैं और इन खूबसूरत नजारो का लुफ्त उठा रही हैं. आप देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में मौनी कितनी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं और वह बेहद ही खुश भी नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

इस महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं ये लव बर्ड्स

पिछले दिन भी मौनी ने अपने दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी इस दौरान भी मौनी अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी कर छुट्टियां एन्जॉय करने पहुंची थीं. बता दें कि मौनी इन दो फिल्मों के अलावा भी अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आने वाली हैं.

सलमान को धोखा देकर इस क्रिकेटर को डेट करने लगी थीं एली अवराम

इस फिल्म की जानकारी खुद मौनी रॉय ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी. गौरतलब है कि मौनी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल्स के जरिए की थीं लेकिन वह जल्द ही बॉलीवुड का चमकता सितारा बनने जा रही हैं.

 चटपटी खबरें..

कहर ढा रहा हैं हिना खान का ट्रेडिशनल लुक

इस महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं ये लव बर्ड्स

सलमान को धोखा देकर इस क्रिकेटर को डेट करने लगी थीं एली अवराम

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -